Rajasthan में Corona का कहर जारी, राज्य में कोविड एक्टिव केसेज की संख्या हुई 199
Advertisement

Rajasthan में Corona का कहर जारी, राज्य में कोविड एक्टिव केसेज की संख्या हुई 199

रविवार को राज्य में 17 नए कोविड एक्टिव केसेज (Covid Active Cases) दर्ज किए गए हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaipur: प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना (Covid) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. राजस्थान में 28 नवंबर तक अगर कोरोना के मामलों की बात करें तो राज्य में कोविड एक्टिव केसेज की संख्या बढ़कर 199 हो गई है. स्कूली बच्चों (school children) को भी कोरोना ने अपनी जद में लेना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- CM Gehlot ने BJP पर जमकर साधा निशान, बोले- केंद्र सरकार राज्यों को कमजोर कर रही है

रविवार को राज्य में 17 नए कोविड एक्टिव केसेज (Covid Active Cases) दर्ज किए गए हैं. इनमें से 8 केस तो सिर्फ राजधानी जयपुर (Jaipur News) से दर्ज हुए है. अगर कुल एक्टिव केसज की बात करें तो सबसे अधिक 104 एक्टिव केस जयपुर में है, अजमेर में 30, अलवर में 16, बीकानेर में 14 और नागौर में 10 कोविड एक्टिव केस हैं.

यह भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-महंगाई आसमान छू रही है

राहत की बात ये है कि 28 नवंबर तक राजस्थान (Rajasthan News) के 33 जिलों में से 20 जिलों में एक भी एक्टिव केसेज नहीं पाया गया है. पिछले 24 घण्टों में राज्य में कोरोना (Corona Positive) के कुल 25 हजार 784 सैंपल लिए गए हैं. इसको लेकर सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी काफी चिंतित है. वैक्सीनेशन (Covid vaccination) की सेकंड डोज को लेकर सीएम गहलोत (CM Gehlot) ने सख्त निर्देश दिए है. सभी को इसको लेकर सर्तक रहने की जरुरत है. साथ ही कोविड-19 के नए स्वरूप Omicron के सामने आने के बाद लोगों को और ज्यादा सावधान रहने की आवश्यकता है.

Trending news