प्रदेश कार्यकारिणी की लिस्ट को लेकर संशय की स्थिति,क्या BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी से हुई गलती?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2137029

प्रदेश कार्यकारिणी की लिस्ट को लेकर संशय की स्थिति,क्या BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी से हुई गलती?

Rajasthan Politics: प्रदेश कार्यकारिणी की लिस्ट को लेकर संशय की स्थिति सोशल मीडिया पर बनी हुई है? सवाल उठ रहा है कि क्या BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी से गलती हुई है 

Ashok Parnami

Rajasthan Politics: बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा हो गई है. प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश के बाद नई कार्यकारिणी घोषित की गई. 10 प्रदेश उपाध्यक्ष, पांच प्रदेश महामंत्री, 13 प्रदेश मंत्री बनाए गए.

नारायण पंचारिया, बाबा बालक नाथ योगी, चुन्नीलाल गरासिया, प्रभु लाल सैनी,सी आर चौधरी,सरदार अजय पाल, मोतीलाल मीणा, ज्योति मिर्धा और नाहर सिंह जोधा को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है. इसके अलावा दामोदर अग्रवाल, जितेंद्र गोठवाल, श्रवण सिंह बगड़ी, संतोष अहलावत और ओमप्रकाश भडाणा को प्रदेश महामंत्री बनाया गया है. 

fallback

बीजेपी की नई कार्यकारिणी में ज्यादातर पुराने चेहरे

सीपी जोशी की टीम में तीस सदस्यों को शामिल किया गया , वहीं, बाबा बालकनाथ, नारायण पंचारिया को फिर से रिपीट किया गया है. विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुई ज्योति मिर्धा को संगठन में जगह मिली है. ज्योति मिर्धा को तब विधायक का टिकट दिया गया था, लेकिन उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था. ज्योति मिर्धा को भाजपा उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है. पंकज गुप्ता को कोषाध्यक्ष के पद पर बरकरार रखा गया है. 

हालांकि बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की सूची 1 साल पहले की तारीख में ही जारी कर दी गई. बीजेपी ने पहले 1 मार्च 2023 की तारीख से सूची जारी कर दी.  इस पुरानी सूची को ही भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने पोस्ट कर दिया. परनामी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर जो सूची अपलोड की है उसमें तारीख 1 मार्च 2023 की है. ऐसे में सवाल उठता है क्या सूची जारी करते वक्त कट कॉपी पेस्ट की गई? वहीं सोशल मीडिया पर अपलोड सूची को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है.

Trending news