प्रागपुरा को सीटी फिडर से जोड़ने की मांग, सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273638

प्रागपुरा को सीटी फिडर से जोड़ने की मांग, सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन

गोयल ने बताया कि अगर जल्दी से जल्दी बिजली की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा तथा इससे भी कार्य नहीं हुआ तो आमरण अनशन भी किया जायेगा.

प्रागपुरा को सीटी फिडर से जोड़ने की मांग, सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन

Viratnagar: विराटनगर के प्रागपुरा 33 केवी सब ग्रेड स्टेशन को शहरी क्षेत्र (सिटी फीडर) से जोड़ने की मांग को लेकर एक ज्ञापन पूर्व जिला पार्षद ललित गोयल के नेतृत्व में सहायक विद्युत अभियंता कोटपूतली कपिल शर्मा को सौंपा गया.

गोयल ने बताया कि अगर जल्दी से जल्दी बिजली की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा तथा इससे भी कार्य नहीं हुआ तो आमरण अनशन भी किया जायेगा. गौरतलब है कि 2005 में प्रागपुरा का सब ग्रेड तत्कालीन बीजेपी सरकार में ललित गोयल ने ही अपने कार्यकाल में बनवाया था. गोयल ने बताया कि पावटा प्रागपुरा नगरपालिका जिसमें कूनेड ललाना सम्मलित है जिसमें 35 वार्ड आते हैं. किरारोड़ को भी 24 घंटे बिजली देने की मांग की.

शक्ति सिंह शेखावत ने बताया कि पिछले 1 साल से बार बार जेईएन एईएन एक्शन अवगत करवाने के बाद भी समस्या जस की तस बनी हुई है. प्रागपुरा में बिजली की भारी कटौती की जाती है जिससे आम जनता परेशान है. बिजली की समस्या को लेकर उच्च अधिकारियों तक शिकायत कर दी गई लेकिन कोई भी सुनने को तैयार नहीं है. यहां तक स्थानीय जनप्रतिनधी तक ध्यान नहीं दे पा रहे हैं. अब आखिर जनता के पास केवल अपनी मांग मनवाने के लिये धरना प्रदर्शन व भुख हड़ताल जैसे ही उपाय बचे हैं.

इस अवसर पर युवा मोर्चा अध्यक्ष शंकर पंडित, विक्रम यादव, बिशन सिंह शेखावत, जितेंद्र शर्मा, विक्रम सिंह, विक्की सिंह, बंसी मेहरा, महेश धानका, हरी स्वामी गुरुजी, अमरजीत , सुरेश सिंह, पूरण आर्य, कमलेश धनकड़ लोग मौजूद रहे.

Report-Amit Yadav

ये भी पढ़ें- चंद मिनटों में स्वाहा हो गई स्कूल बस, अंदर थे 11 बच्चे और 8 शिक्षक

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news