50 देश के लोगों के सामने धोली मीणा ने बढ़ाया राजस्थान का मान, दीया कुमारी ने की तारीफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1732970

50 देश के लोगों के सामने धोली मीणा ने बढ़ाया राजस्थान का मान, दीया कुमारी ने की तारीफ

दौसा जिले की रहने वाली धोली मीणा का एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो को राजसमंद की सांसद दीया कुमारी ने पोस्ट किया और धोली मीणा का खूब तारीफ की है. 

 

50 देश के लोगों के सामने धोली मीणा ने बढ़ाया राजस्थान का मान, दीया कुमारी ने की तारीफ

Jaipur News: राजस्थान के दौसा जिले की रहने वाली धोली मीणा अक्सर अपने अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, एक बार फिर इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर धोली मीणा ने विदेश में भारत का मान बढ़ाया, जिसे देख राजसमंद की सांसद दीया कुमारी भी तारीफ करने लगी. 

वीडियो को खूब मिल रहे लाइक 
हाल ही में सांसद दीया कुमारी ने धोली मीणा का एक वीडियो ट्वीट कर उनकी खूब तारीफ की और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं. दरअसल ये मौका अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक उत्सव का था, जहां दौसा की शान और बिंदणी धोली मीणा ने 50 देशों के लोगों के सामने यूरोप माल्टा में राजस्थान का परंपरागत डांस घूमर किया. धोली मीणा का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन 6 जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट

दीया कुमारी ने दी बधाई 
इसी के साथ दीया कुमारी ने भी वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि दौसा निवासी धोली मीणा ने यूरोप माल्टा में अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक उत्सव के दौरान 50 देशों के लोगों के सामने राजस्थान के परंपरागत घूमर नृत्य को प्रस्तुत किया. धोली मीणा को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान का मान बढ़ाने हेतु हार्दिक बधाई एवं ढेर सारी शुभकामनाएं. 

धोली मीणा का चारों ओर हो रही तारीफ 
IFS अफसर की पत्नी धोली मीणा यूरोप के माल्टा में अक्सर भारत के साथ राजस्थान का मान बढ़ाती हैं. वह वहां भी राजस्थान की परंपरा का पालन करती है और सांस्कृतिक कपड़े ही पहनती हैं. उनका हर एक वीडियो एक देसी अंदाज में है. वह हमेशा घाघरा लूगड़ी पहने हुए ही दिखाई देती हैं. वह कहती हैं कि उन्हें अपने पहनावे और राजस्थान पर गर्व है. वहां के विदेशी लोग भी उनके पहनावे को पसंद करते हैं. 

यह भी पढ़ेंः धौली मीणा की शादी में ससुर ने मांगा था इतना दहेज, देखते रह गए थे लोग

Trending news