जिला प्रमुख चुनावों में उलटफेर, गद्दार नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करेगी Congress
Advertisement

जिला प्रमुख चुनावों में उलटफेर, गद्दार नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करेगी Congress

राजस्थान (Rajasthan News) में 6 जिलों के पंचायती राज चुनाव में बहुमत होने के बावजूद जयपुर जिला प्रमुख का पद कांग्रेस के हाथ से निकल गया.

पंचायत चुनाव को लेकर PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की प्रेस वार्ता.

Jaipur : राजस्थान (Rajasthan News) में 6 जिलों के पंचायती राज चुनाव में बहुमत होने के बावजूद जयपुर जिला प्रमुख का पद कांग्रेस के हाथ से निकल गया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने परिणामों के बाद जयपुर की हार पर निराशा जाहिर की है. डोटासरा ने कहा जयपुर में पार्टी ने जांच के आदेश दिए हैं, जिन नेताओं की गद्दारी में भागीदारी है. उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि 6 जिलों में 4 में कांग्रेस पार्टी का बहुमत था, लेकिन इसके बावजूद हम जयपुर में प्रमुख नहीं बना पाए. जयपुर में हमारे साथ विश्वासघात हुआ है. कांग्रेस पार्टी के सिंबल पर जीत कर आने वाले अपने ही सदस्यों ने हमें धोखा दिया है. डोटासरा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा आरएसएस और नरेंद्र मोदी, अमित शाह की रणनीति रही है कि लोकतंत्र पर डाका डालो प्रजातंत्र का चीर हरण करो. रिश्वत और जोड़-तोड़ का खेल खेलो और सत्ता हासिल करने के लिए साम-दाम-दंड-भेद फिर भी आगे बढ़ने में गुरेज मत करो. जयपुर जिला प्रमुख के चुनाव में वही सब कुछ हुआ है जो RSS की पाठशाला में पढ़ाया जाता है. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर जिला परिषद में BJP की जीत, रमा देवी चौपड़ा बनी जिला प्रमुख

डोटासरा ने कहा कि बीजेपी (BJP) ने अपनी नीति और बेईमानी के जरिए जयपुर में लोकतंत्र का चीर हरण किया है. इससे पहले भी बीजेपी महाराष्ट्र मध्यप्रदेश में षड्यंत्र के जरिए सरकार गिराने की साजिश कर चुकी है. राजस्थान में जो प्रयास हुए वह सबके सामने था. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा 6 जिलों के ऑल ओवर परिणाम कांग्रेस के लिए सुखद हैं. इन परिणामों ने बताया है कि जनता ने कांग्रेसी सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व पर मोहर लगाई है. डोटासरा ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पर भी निशाना साधा. 

उन्होंने कहा जयपुर में जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के दो मेंबर लाकर जिला प्रमुख बनाने से उत्साहित हैं. उससे साफ है कि पिछले लंबे समय से मिल रही अपनी हार को नकली हंसी के साथ छुपाने की कोशिश कर रहे हैं. किसी भी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को ब्लॉक अध्यक्ष की तरह व्यवहार करना शोभा नहीं देता. सतीश पूनिया ने अति उत्साह में लड्डू बांटे हैं और ट्वीट किए हैं. उन्होंने कहा सतीश पूनिया को इस बात की खुशी है कि उनकी दो पंचायत समिति में जोड़-तोड़ से उन्होंने प्रधान बना लिए, लेकिन उन्हें यह याद रखना चाहिए कि आज जयपुर में कांग्रेस नहीं हारी बल्कि बीजेपी का षड्यंत्र हारा है. 
 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ऊपर जो उन्होंने टिप्पणी की है अशोभनीय है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का स्वास्थ्य भी सही है और सतीश पूनिया को ध्यान रखना चाहिए कि वसुंधरा राजे भी स्वस्थ हैं.

यह भी पढ़ेंः BJP ने लगाई कांग्रेस के किले में सेंध, जानिए किसका पलड़ा है भारी!

Trending news