नए निवेश के लिए तैयार राजस्थान, 5 जनवरी को Jaipur में जिला स्तरीय सम्मेलन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1059233

नए निवेश के लिए तैयार राजस्थान, 5 जनवरी को Jaipur में जिला स्तरीय सम्मेलन

इन्वेस्ट राजस्थान-2022 (Invest Rajasthan-2022) को लेकर जिलास्तरीय सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं. सभी जिलों से संभावित निवेश को जमीन पर उतारने की जिम्मेदारी जिला कलेक्टर्स को भी सौंपी है. जयपुर में जिला स्तरीय निवेश सम्मेलन पांच जनवरी 2022 को होगा.

इन्वेस्ट राजस्थान-2022.

Jaipur: इन्वेस्ट राजस्थान-2022 (Invest Rajasthan-2022) को लेकर जिलास्तरीय सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं. सभी जिलों से संभावित निवेश को जमीन पर उतारने की जिम्मेदारी जिला कलेक्टर्स को भी सौंपी है. जयपुर में जिला स्तरीय निवेश सम्मेलन पांच जनवरी 2022 को होगा. इसको लेकर आज जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा आज मीडिया से रूबरू हुए. 

जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा (Antar Singh Nehra) ने प्रेसवार्ता में कहा कि अब तक 100 MoU और LOI फाइनल हुए हैं. 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक के करार हो चुके हैं. वहीं, 5 जनवरी तक इनकी संख्या में इजाफे की संभावना है. जयपुर में 5 जनवरी को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में हस्ताक्षर होंगे. जयपुर में रिकॉर्ड एमओयू और LOI करवाने की तैयारी है. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर में स्टेट सर्विस अधिकारियों का फाउंडेशन कोर्स, जानें क्या बोले CM Ashok Gehlot

जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा ने बताया कि जयपुर में आयोजित जिला निवेश सम्मेलन में रियल एस्टेट सेक्टर के अलग से एमओयू होंगे. फूड, गारमेंट, टैक्सटाइल, ज्वेलरी, पर्यटन सहित विभिन्न सेक्टर के नए निवेश के प्रस्ताव मिले हैं. नए निवेशकों का राजस्थान में स्वागत है और राजस्थान की औद्योगिक खूबियों से नया निवेश आकर्षित होगा. 

Trending news