Earthquake in Jaipur: CM गहलोत और पूर्व सीएम राजे ने भूकंप को लेकर किया ट्वीट, लोगों से पूछा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1789070

Earthquake in Jaipur: CM गहलोत और पूर्व सीएम राजे ने भूकंप को लेकर किया ट्वीट, लोगों से पूछा हाल

Earthquake in Jaipur: राजस्थान में आज अल सुबह तेज भूकंप के झटके महसूस किए गए, जिसको लेकर सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए लोगों से उनका हाल पूछा. 

Earthquake in Jaipur: CM गहलोत और पूर्व सीएम राजे ने भूकंप को लेकर किया ट्वीट, लोगों से पूछा हाल

Earthquake in Jaipur: राजस्थान से लेकर मणिपुर शुक्रवार अल सुबह तेज भूकंप से झटके  महसूस किए गए. वहीं, राजस्थान में एक बार नहीं बल्कि 3 बार भूकंप के झटके महसूस हुए. इसके अलावा मणिपुर में भी भूकंप आया. 

राजस्थान की राजधानी में एक घंटे में तीन बार भूकंप आया, जिसके चलते लोग घरों से बाहर निकलते दिखे. जानकारी के अनुसार, जयपुर के साथ आसपास जगहों पर भूकंप के ताबड़तोड़ झटके आए. जयपुर में रिक्टर स्केल पर  भूकंप की तीव्रता 3.1, 3.4 और 4.4 मापी गई. हालांकि इसको लेकर अभी कोई नुकसान की खबर नहीं मिली है. 

यह भी पढ़ेंः सबसे पहले इनको होती है भूकंप आने पर जानकारी, जानें कैसे

यह भी पढ़ेंः Earthquake in Rajasthan: जयपुर में घंटे भर के अंदर 3 बार आया भूकंप, झटकों से हिले राजस्थानवासी

अशोक गहलोत ने किया ट्वीट
वहीं, भूकंप को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज सुबह जयपुर और प्रदेश के कुछ अन्य हिस्सों में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. 1अभी तक जान-माल की हानि का कोई भी अप्रिय समाचार प्राप्त नहीं हुआ है. अधिकारियों को विस्तृत अवलोकन करने के निर्देश दिए गए हैं. हमारी नजर स्थिति पर बनी हुई है. सभी की कुशलता की कामना व प्रार्थना करता हूं. 

वसुंधरा राजे ने पूछा लोगों का हाल
इसके अलावा पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट करते हुए लोगों के कुशल होने की कामना की. इसके साथ उन्होंने लिखा कि जयपुर सहित प्रदेश में अन्य जगहों पर भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं. इसके साथ उन्होंने  ट्वीट करते लोगों ने उनका हाल पूछा, लिखा मुझे आशा है कि आप सभी सुरक्षित हैं.

वहीं, आमेर में 4 बार गड़गड़ाहट के साथ भूकंप के झटके महसूस किए गए. किसी को बिजली कड़कने का अहसास हुआ, तो किसी को लगा, जैसे बेड ही गिरने वाला है. लोगों को ऐसा लग रहा है कि सुबह किसी ने झकझोर कर उठा दिया. सुबह-सुबह सड़कों पर पशु दौड़े. वहीं, हिलते मकान देख लोग घरों से बाहर निकल गए. 

Trending news