अतहर की बेगम महरीन का मन हुआ 'बावरा', कह रही कोई प्यार से घूंघट तो उठाए
topStories1rajasthan1462283

अतहर की बेगम महरीन का मन हुआ 'बावरा', कह रही कोई प्यार से घूंघट तो उठाए

Mehreen Video: अतहर की बेगम महरीन ने एक बार फिर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं अब बावरा हुआ मन. ये सोशम मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अतहर की बेगम महरीन का मन हुआ 'बावरा', कह रही कोई प्यार से घूंघट तो उठाए

Dr. Mehreen Qazi New Video: फेमस IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) और उनकी बेगम डॉ महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) निकाह के बाद से ही लाइमलाइट में बने हुए हैं. कपल लगातार तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर खूब तारीफें बटोर रहा है. 

डॉक्टर महरीन काजी कभी अपने शौहर अतहर के साथ तो कभी खुद ही खूबसूरत फोटोज और वीडियोज सांझा कर लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. वहीं, एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें महरीन मल्टी कलर की एथनिक ड्रेस पहन रखी है और उनके खूले बालों ने उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा दिए हैं. बैकग्राउंड में 'अब बावरा हुआ मन' सॉन्ग बज रहा है. 

सैकड़ों कमेंट्स से भरा कमेंट बॉक्स
अब तक इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट मिल चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक दर्शक ने लिखा, मनो आसमान से अप्सरा उतर आई हो, हर कोई महरीन के इस वीडियो की तारीफ कर रहा है. 

लोगों को जोड़ी खूब आ रही पंसद 
बता दें कि अतहर आमिर खान और महरीन काजी दोनों कश्मीर के रहने वाले हैं. IAS अतहर आमिर खान की ये दूसरी शादी है और 1 अक्टूबर को वे डॉक्टर महरीन के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कश्मीर की कली और अतहर की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. हालांकि, निकाह से पहले ही ये जोड़ी इंटरनेट पर छाई हुई हैं. 

कपल सोशल मीडिया पर एक्टिव
कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता हैं. उन्होंने पहली शादी आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) से की थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लिया. डॉ. मेहरीन चिकित्सा क्षेत्र के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी काफी सक्रिय रहती हैं और वह महिलाओं से जुड़े ब्रॉडों को बढ़ावा देती हैं. वह खुद को 'सपने देखने वाली' और 'अचीवर' बताती हैं. 

Trending news