Fatehpur: हाकम अली खां बने वक्फ विकास परिषद के अध्यक्ष, कांग्रेसजनों ने पटाखे फोड़ की आतिशबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1094558

Fatehpur: हाकम अली खां बने वक्फ विकास परिषद के अध्यक्ष, कांग्रेसजनों ने पटाखे फोड़ की आतिशबाजी

सीकर के फतेहपुर में विधायक हाकम अली खां को राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से वक्फ विकास परिषद का अध्यक्ष बनाए जाने की खुशी में कांग्रेस जनों की ओर से पटाखे फोड़ आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया गया.

कांग्रेसजनों ने पटाखे फोड़ की आतिशबाजी

Fatehpur: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर में विधायक हाकम अली खां को राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से वक्फ विकास परिषद का अध्यक्ष बनाए जाने की खुशी में कांग्रेस जनों की ओर से पटाखे फोड़ आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया गया.

यह भी पढ़ें - Fatehpur: कलेक्टर ने फतेहपुर के कई स्थानों का किया निरक्षण, दिए दिशा-निर्देश

सीकर के फतेहपुर विधायक हाकम अली खां को राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से वक्फ विकास परिषद का अध्यक्ष बनाए जाने की खुशी में कांग्रेस जनों की ओर से पटाखे फोड आतिशबाजी कर खुशी मनाई. देहात कांग्रेस अध्यक्ष भगवान सिंह नेहरा एवं पालिकाध्यक्ष मुस्ताक नजमी के सानिध्य में रोडवेज बस स्टैंड के समीप कांग्रेस जनों ने विधायक हाकम अली खां को राज्य मंत्री का दर्जा मिलने पर अपनी- अपनी खुशी व्यक्त करते हुए यहां पर आतिशबाजी कर विधायक जिंदाबाद के नारे लगाते हुए खुशी का इजहार किया है.

यह भी पढ़ें - Fatehpur: सीकर जिले में निभाई जा रही है बेटियों की बिंदौरी निकालने की रस्म

इस मौके पर पूर्व पालिका अध्यक्ष गफूर खां, पार्षद आबिद अली परिहार, प्रभु सिंह कारंगा, महिपाल नेहरा, अयुब खां गारिण्डा, हाजी गुलाम मोहम्मद खां बेसवा, गोपी चोटिया, दीपक पीपलवा, आमीन लहरा, पूर्व पार्षद अहमद, शौकत पीर, पार्षद सुरेश चिराणिया, पार्षद प्रतिनिधी सद्दाम, पूर्व सरपंच हरलाल झूरिया, सज्जन सैनी, प्रताप सिंह नारी, पार्षद रामस्वरूप गढवाल, पार्षद सदीक पीर, झाबर सिंह, सहित अनेक कांग्रेस जनों ने विधायक हाकम अली खां को राजस्थान वक्फ विकास परिषद का अध्यक्ष बनाये जाने पर खुशी व्यक्त की और मिठाई खिला कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा के प्रति आभार व्यक्त किया.

Report: Ashok Shekhawat

Trending news