पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जानलेवा हमला, हमलावर बोला- अजान के समय DJ बजता था इसलिए गोली मारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1424033

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जानलेवा हमला, हमलावर बोला- अजान के समय DJ बजता था इसलिए गोली मारी

इस वक्त पाकिस्तान से बड़ी खबर आ रही है. पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जानलेवा हमला किया गया है. घटना के बाद हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जानलेवा हमला, हमलावर बोला- अजान के समय DJ बजता था इसलिए गोली मारी

दिल्ली/जयपुर: इस वक्त पाकिस्तान से बड़ी खबर आ रही है. पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जानलेवा हमला किया गया है. मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लॉन्ग मार्च में गुरुवार को एक शख्स ने इमरान खान के दाहिने पैर में गोली मारी है.

पूर्व प्रधानमंत्री को लाहौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताया है. इस घटना में 9 लोग भी घायल हुए हैं. वहीं, पुलिस ने हमलावर को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. पाकिस्तान मीडिया के अनुसार, इमरान खान का मार्च पंजाब के वजीराबाद इलाके में पहुंचा था. इमरान खान कंटेनर पर प्रचार कर रहे थे.

सुरक्षाबलों ने हमलावर को गिरफ्तार किया

इसी दौरान हमलावर ने इमरान खान के पैर में तीन से चार बार गोली मार दी और भीड़ के बीच वह भागने लगा, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे धर दबोचा. आरोपी ने पुलिस के सामने गुनाह कबूल किया है. गुनाहगार ने बताया कि इमरान खान और उनकी पार्टी के दूसरे नेता अजान के समय डेजी बजाते थे, जिससे नमाज अता करने में दिक्कत आती थी. मेरा मकसद पूर्व प्रधानमंत्री की जान लेना था, लेकिन भीड़ की वजह से वह बच गए. 

इमरान खान बोले- जल्द स्वस्थ होकर आऊंगा

वहीं , हमले के बाद इमरान खान की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. इमरान खान ने कहा कि वह इससे डरने वाले नहीं है. अल्लाह ने उन्हें दूसरी जिंदगी बख्शी है. इंशाल्लाह हम फिर से स्वस्थ होकर लौटेंगे और पाकिस्तान की जनता की भलाई के लिए आवाज उठाते रहेंगे.

पाक पीएम ने घटना की निंदा की

वहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने वजीराबाद में इमरान खान के मार्च में हुई गोलीबारी की घटना की कड़ी निंदा की है और दुख जताया है. साथ ही इस पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है. वहीं, उन्होंने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस को रद्द कर दी है.

Trending news