7 फरवरी 2023 से मकर, कन्या और तुला राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बुध देवी की रहेगी कृपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1547487

7 फरवरी 2023 से मकर, कन्या और तुला राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बुध देवी की रहेगी कृपा

Budh Gochar : 7 फरवरी 2023 से बुधदेव के गोचर के चलते कन्या,मकर और तुला की किस्मत चमकने वाली है. ये गोचर इन तीन राशियों के जातकों के लिए शुभ परिणाम लाने वाला रहेगा. 

7 फरवरी 2023 से मकर, कन्या और तुला राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बुध देवी की रहेगी कृपा

Budh Gochar : वैदिक ज्योतिष में बताया गया है कि ग्रह अपनी चाल बदलते रहते हैं. जिसका सीधा असर राशियों पर पड़ता है. कुछ राशियों पर ये शुभ तो कुछ पर अशुभ रह सकता है. बुध 7 फरवरी 2023 को गोचर कर मकर राशि में आने वाले हैं. ये समय मकर के साथ साथ कन्या और तुला के लिए भी लाभकारी रहने वाला है. 

कन्या राशि
बुध गोचर कन्या राशि वालों के लिए लाभकारी रहेगा. कुंडली के 5वें भाव में बुध संतान और प्रेम विवाह को प्रभावित करेंगे. इस दौरान संतान चाहने वालों को संतान मिल सकती है तो वहीं प्रेम संबंधों में मजबूती दिखेगी. आपकी वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा और बच्चों के भविष्य को लेकर अच्छे फैसले आप लेंगे जो आगे सुख ही देंगे. Shani Gochar: तीन दिन बाद अस्त हो रही शनि, इन राशियों के लिए खतरे की घंटी
 

 

मकर राशि
लग्न भाव में होने वाला बुध का गोचर मकर राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. इस दौरान आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. करियर के लिहाज से बेहतरीन समय हैं. आपको कुछ नए ऑफर मिल सकते हैं. पार्रटनशिप में सफलता मिल सकती है. जिन जातकों का विवाह नहीं हुआ है उनको विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

तुला राशि 
बुध ग्रह का गोचर आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा. कुंडली के चौथे भाव में होने जा रहा गोचर आपकी सुख सुविधाओं को बढ़ाने वाला होगा. प्रार्पटी या वाहन खरीद सकते हैं. पुरानी -अधूरी रह गयी इच्छाएं पूरी होंगी. बिजनेस करते हैं मोटा मुनाफा होगा.  

जोधपुर के किसान की इस बेटी के विराट कोहली भी है फैन, उठा रहे हैं पूरा खर्च
 

 

 

Trending news