ईआरसीपी को लेकर गजेंद्र सिंह का बयान, कहा- सच साबित करेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252287

ईआरसीपी को लेकर गजेंद्र सिंह का बयान, कहा- सच साबित करेंगे

परियोजना बंद नहीं कि स्थगित की है. नई तिथि आएगी फिर भाजपा के लोग जुटेंगे और सच को सच साबित करेंगे. लोग केवल राजनीति के लिए सरकार 13 जिलों के लोगों के प्यासे कंठो के साथ खिलवाड़ कर रही है.

गजेंद्र सिंह ने कहा सच साबित करेंगे.

Jaipur: ईआरसीपी (ercp) परियोजना मामले में भाजपा और कांग्रेस में टकराव बढ़ता जा रहा है. जहां मामले में कांग्रेस जयपुर हमलावर है तो रविवार को सिरोही जिले के माउन्ट आबू में आयोजित भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग में पहुंचे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राज्य सरकार और उसके मुखिया राजनैतिक लाभ के लिए 13 जिलों के लोगों का कंठ सूखा रही है.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि हम सब देख रहे है कि आज प्रशिक्षण वर्ग हो रहा है जिसमे पार्टी के राज्य स्तर से राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी भाग ले रहे है.

राष्ट्रपति चुनाव में मिली जिम्मेदारी के कारण अलग व्यस्तता है. हमने परियोजना बंद नहीं कि स्थगित की है. नई तिथि आएगी फिर भाजपा के लोग जुटेंगे और सच को सच साबित करेंगे. जो लोग केवल राजनीति के लिए सरकार अपने मुखिया के साथ मिलकर राजनैतिक लाभ के लिए 13 जिलों के लोगों के प्यासे कंठो के साथ खिलवाड़ कर रही है और एक गलत स्टेण्ड पर खड़े होकर लोगों को गुमराह कर रहे है.

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- ERCP को लेकर बोले खाचरियावास - जरूरत पड़ी तो पूरा मंत्रीमंडल CM गहलोत के साथ दिल्ली कूच करेगा

 13 जिलों के साथ खिलवाड़ कर रहे है मैं आग्रह कर रहा हूं सही कागज उठाकर देखे और सही डीपीआर बनाकर भेजे, ताकि निश्चित समय में यह परियोजना पूरी हो. इसके लिए भारत सरकार तैयार है. मुख्यमंत्री के निकम्मा वाले बयान पर कहा कि जो भाषा और जो भाव है वह उन्हीं को मुबारक हो. युवाओं को लेकर उनके मन में जो कुंठा है वह कई बार उनके बयानों और भाव से प्रदर्शित हुई है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री देश के संसद द्वारा बनाए गए संविधान को चुनौती दे रहे है.

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.
 

Trending news