Gajlaxmi Rajyog 2023: गजलक्ष्मी योग से मिथुन, कर्क, कन्या, तुला और मीन राशि के जातकों पर होगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668037

Gajlaxmi Rajyog 2023: गजलक्ष्मी योग से मिथुन, कर्क, कन्या, तुला और मीन राशि के जातकों पर होगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा

Gajlaxmi Rajyog 2023 ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की स्थिति बदलने की वजह से कई तरह के योग बनते हैं. गुरु ग्रह के मेष राशि (Aries Zodiac) में प्रवेश के चलते गजलक्ष्मी योग (Gajalakshmi Yog) का निर्माण हो रहा है. इसकी वजह से मिथुन राशि (Gemini Zodiac), कर्क राशि (Cancer zodiac sign), कन्या राशि (Virgo zodiac sign), तुला राशि (Libra zodiac sign) और मीन राशि (Pisces zodiac sign) के जातकों को तगड़ा लाभ हो सकता है.

 

Gajlaxmi Rajyog 2023: गजलक्ष्मी योग से मिथुन, कर्क, कन्या, तुला और मीन राशि के जातकों पर होगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा

Gajlaxmi Rajyog 2023, Guru Gochar in Mesh Rashi: हिंदू पंचांग की मानें तो 22 अप्रैल 2023, शनिवार को गुरु ग्रह (Guru Grah) और बृहस्पति सुबह 6 बजकर 12 मिनट पर मेष राशि (Aries Zodiac) में प्रवेश कर चुके हैं. मेष राशि (Aries Zodiac) में आने से गजलक्ष्मी योग (Gajalakshmi Yog) बन रहा है. इस योग के बनने से माता लक्ष्मी (Mata Laxmi) की कृपा उन पर बनी रहेगी.

बता दें कि ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में गजलक्ष्मी योग (Gajalakshmi Yog) को बहुत ही अच्छा और लकी माना गया है. जिस भी व्यक्ति की कुंडली में गजलक्ष्मी योग (Gajalakshmi Yog) का निर्माण होता है, उन राशियों के जातकों को समृद्धि, सुख, धन, और ऐश्वर्य मिलता है. तो जानते हैं कि गजलक्ष्मी योग (Gajalakshmi Yog) से किन राशियों के जातकों की किस्मत बदलने जा रही है.

मिथुन राशि (Gemini Zodiac)

ज्योतिष के जानकारों की मानें तो मिथुन राशि (Gemini Zodiac) के 11वें भाव में गजलक्ष्मी योग (Gajalakshmi Yog) बन रहा है. जिसकी वजह से इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इसके साथ ही कार्य क्षेत्र में भी सकारात्मक रिजल्ट मिलेंगे. इन लोगों को व्यापार में भी बड़ा लाभ मिल सकता है. इसके अलावा पदोन्नति का योग भी बन रहा है.

कर्क राशि (Cancer zodiac sign)

ज्योतिष के ज्ञानियों की मानें तो कर्क राशि (Cancer zodiac sign) के नौवें भाव में गजलक्ष्मी योग (Gajalakshmi Yog) बन रहा है. इस दौरान धन लाभ होगा और व्यापार में भी सक्सेस मिलेगी. बता दें कि इस योग से नौकरी में प्रमोशन के अवसर मिल सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo zodiac sign)

जानकारों का मानना है कि कन्या राशि (Virgo zodiac sign) के आठवें भाव में गजलक्ष्मी योग (Gajalakshmi Yog) बन रहा है. जिसकी वजह से वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी. इसके साथ ही सम्मान और वैभव में भी बढ़ोतरी हो सकती है. इसमें ऐसे योग बन रहे है कि जातक जो भी काम करेगा उसमें सफलता मिलेगी. नौकरी और व्यापार में भी सकारात्मक रिजल्ट मिलेंगे.

तुला राशि (Libra zodiac sign)

तुला राशि (Libra zodiac sign) वालों को भी गजलक्ष्मी योग (Gajalakshmi Yog) का लाभ मिलता दिखाई दे रहा है. जानकार बताते हैं कि इस योग का निर्माण राशि के सातवें भाव में हो रहा है. जिसकी वजह से अटके हुए काम पूरे होंगे. इस राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ के हो सकता है. वहीं, पैतृक संपत्ति भी मिल सकती है.

मीन राशि (Pisces zodiac sign)

ज्योतिष के जानकारों की मानें तो मीन राशि (Pisces zodiac sign) के दूसरे भाव में गजलक्ष्मी योग (Gajalakshmi Yog) बन रहा है. जिसकी वजह से वाणी में मधुरता आएगी और परिवार के सदस्यों से संबंध सुधरेंगे. इस राशि के लोगों को आर्थिक फायदा मिल सकता है. इस दौरान प्रमोशन का योग बन रहा है. इन जातकों के रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें..

UP Board 10th Result 2023 Live: यूपी बोर्ड का रिजल्ट जारी, हाईस्कूल इस लड़की ने किया टॉप, upmsp.edu.in पर देखें रिजल्ट

GT vs MI Dream11 Prediction, Best Team: IPL में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला आज, क्या ऐसी है आपकी ड्रीम-11

Trending news