1 जनवरी से 450 रूपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, 'मोदी की गारंटी' को पूरा करने का काम शुरू किया भजनलाल सरकार- सीपी जोशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2033523

1 जनवरी से 450 रूपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, 'मोदी की गारंटी' को पूरा करने का काम शुरू किया भजनलाल सरकार- सीपी जोशी

CP Joshi Statement : BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि 1 जनवरी से प्रदेश की 70 लाख महिलाओं को 450 रूपये में गैस सिलेंडर मिलेगा. सीएम ने मोदी की घोषणा को पूरा करने की दिशा में कदम उठाए हैं.

1 जनवरी से 450 रूपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, 'मोदी की गारंटी' को पूरा करने का काम शुरू किया भजनलाल सरकार- सीपी जोशी

CP Joshi Statement on Gas cylinder News :  भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा है कि राजस्थान की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा किया. इसे ध्यान में रखते हुए राज्य की भजनलाल सरकार ने मोदी की गारंटियों को पूरा करने पर काम शुरू कर दिया है.

भजनलाल सरकार ने 'मोदी गारंटी' को पूरा करने पर काम शुरू किया

सीएम ने संकल्प पत्र के अनुसार एक महीने के भीतर ही उज्जवला योजना के लाभान्वितों को एक जनवरी से 450 रुपए के सिलेंडर देने की घोषणा की है. इससे सरकार पर 626 करोड़ का अतिरिक्त भार आएगा. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जोशी ने एक बार दोहराया कि जल्द ही आपको खुशखबरी मिलेगी.

1 जनवरी से प्रदेश में 450 रूपये में गैस सिलेंडर मिलेगा- CP Joshi

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मीडिया से कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने अपने कार्यकाल के अंतिम कालखंड में काम शुरू किया, जबकि हमारी सरकार आते ही मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने जनता से किए वादों को पूरा करना शुरू कर दिया है.

जनता ने मोदी की गारंटी पर विश्वास किया और उसकी बदौलत आज बीजेपी की सरकार बनी. हमारी पार्टी ने एक कार्यकर्ता को सीएम बनाया. हमारे सीएम ने मोदी की घोषणा को पूरा करने की दिशा में कदम उठाए हैं. आज लोगों को मोदी की गारंटी पर विश्वास है. यही वजह है कि वे 60 साल के कार्यकाल की तुलना साढ़े नौ साल के कार्यकाल से करने लगे हैं. जोशी ने कहा कि 1 जनवरी से प्रदेश की 70 लाख महिलाओं को 450 रूपये में गैस सिलेंडर मिलेगा.

विकसित संकल्प अभियान में राजस्थान टॉप पर 

जोशी ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं. पेपर लीक को जांच करने के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है. अब दोषियों पर कार्रवाई होगी. संगठित अपराधों की रोकथाम के लिए एन्टी गैगस्टर टास्क फ़ोर्स बनाई गई है जो अपराधों को रोकेगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan- मोदी की गारंटी पर लगी मुहर, 450 रूपए में भजनलाल सरकार जनता को देगी सिलेंडर

प्रदेश में पिछली सरकार के समय में अपराध और अपराधियों को कांग्रेस सरकार का संरक्षण प्राप्त था जिसके चलते अपराध चरम पर पहुंच गया था, लेकिन अब अपराधी चाहे कोई भी हो और किसी का भी उसके पीछे हाथ हो उनको ढूंढ कर उनको सजा दिलाना यह टास्क फोर्स का काम रहेगा. मोदी सरकार ने विकसित भारत संकल्प अभियान चलाया है, जिसमें राजस्थान अग्रणी है. ईआरसीपी पर राजस्थान और एमपी के अधिकारियों के बीच सहमति बनी है. जल्द ही इस क्षेत्र के लोगों को संजीवनी मिलेगी.

डबल इंजन की सरकार, डबल फायदा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बनने के बाद कल ईआरसीपी को गति देने के लिए दिल्ली में राजस्थान और मध्य प्रदेश के अधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक हो गई. विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तेजी से काम हो रहे हैं.

पीएम आवास योजना, उज्जवला योजना, जनधन योजना के तहत बैंक में खाता और आयुष्मान भारत के तहत स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिल रहा है. विकसित भारत संकल्प यात्रा राजस्थान में भी एक रिकॉर्ड बना रही है.

Trending news