22 अप्रैल के बाद इन राशियों के अच्छे दिन शुरू, अंखड साम्राज्य राजयोग देगा सुख-समृद्धि अपार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1547529

22 अप्रैल के बाद इन राशियों के अच्छे दिन शुरू, अंखड साम्राज्य राजयोग देगा सुख-समृद्धि अपार

Akhand Samrajya Rajyog: गुरु और शनि की युति से बनने वाला अंखड साम्राज्य राजयोग कुछ राशियों के लिए सुख समृद्धि को बहुत बढ़ाने वाला होगा. 24 अप्रैल के बाद इन राशियों की किस्मत सितारे की तरह चमक उठेगी.

22 अप्रैल के बाद इन राशियों के अच्छे दिन शुरू, अंखड साम्राज्य राजयोग देगा सुख-समृद्धि अपार

Akhand Samrajya Rajyog : गुरु और शनि की युति से बनने वाला अंखड साम्राज्य राजयोग कुछ राशियों के लिए सुख समृद्धि को बहुत बढ़ाने वाला होगा. 24 अप्रैल के बाद इन राशियों की किस्मत सितारे की तरह चमक उठेगी.

कब बनता है कुंडली में अखंड साम्राज्य राजयोग ?
अगर किसी जातक की कुंडली में कोई ग्रह धन भाव( दूसरा और 11वां)  में लंबे समय तक रहता है तो ऐसे में अखंड साम्राज्य राजयोग बनता है. वैदिक ज्योतिष में इसे  बहुत शुभ माना गया है. जो ना सिर्फ आर्थिक संपन्नता देता है बल्कि जीवन में सुख शांति भी लाता है.

17 जनवरी 2023 को शनि मकर से निकलकर कुंभ में गोचर कर चुके हैं. अब गुरु ग्रह मीन राशि से मेष में गोचर कर अंखड साम्राज्य राजयोग बना रहे हैं. जिसका तीन राशियों को लाभ होगा.  
7 फरवरी 2023 से मकर, कन्या और तुला राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बुध देवी की रहेगी कृपा
 

मेष 
अखंड साम्राज्य राजयोग, मेष राशि के जातकों को आर्थिक दृष्टि से मजबूती देगा. बिजनेस में फायदा ही फायदा होगा. वहीं शेयर मार्केट में हुए निवेश से भी मुनाफा होगा. ये अखंड साम्राज्य राजयोग खासतौर पर उन मेष राशि के जातकों को फायदा देगा जो बिजनेस करते हों.

मिथुन
शनि की ढैय्या से मुक्ति हो चुके मिथुन राशि वाले लोगों के लिए अखंड साम्राज्य राजयोग आर्थिक लाभ देगा. नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिलेगा. वहीं जो नौकरी छोड़कर नई नौकरी करना चाहते हैं उनके लिए समय उत्तम है. संपत्ति से जुड़े कोर्ट कचहरी के मामले आपके पक्ष में आ सकते हैं.

मकर
मकर राशि वालों की शनि की साढ़े साती का आखिरी चरण है. अखंड साम्राज्य राजयोग इस राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहेगा. धन भाव में विराजमान शनि पुराने सारे काम बना देंगे. कई अटका धन या अचानक धनलाभ के योग बनेंगे. आपको इस दौरान खूब नाम मिलेगा और परिवार में संबंध भी बेहतर हो जाएंगे. 

वो मामा जो बना मास्टर कोच और भांजी पूजा विश्नोई को बना डाला चैंपियन, विराट कोहली और एमएस धोनी भी हैं फैन

 

Trending news