नगर निगम हेरीटेज में वर्किंग कमेटियों के गठन का आश्वासन के बाद पार्षदों का अनशन खत्म
Advertisement

नगर निगम हेरीटेज में वर्किंग कमेटियों के गठन का आश्वासन के बाद पार्षदों का अनशन खत्म

पिछले 10 दिन से जयपुर के नगर निगम हेरिटेज में ये पार्षद संचालन समितियों के गठन की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे. कल रात इनमें से कुछ पार्षदों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी थी. 

नगर निगम हेरीटेज में वर्किंग कमेटियों के गठन का आश्वासन के बाद पार्षदों का अनशन खत्म

Jaipur: नगर निगम हेरीटेज में वर्किंग कमेटियों के गठन का आश्वासन मिलने के बाद आज आखिरकार जयपुर में कांग्रेस और निर्दलीय पार्षदों ने अपना अनशन खत्म कर दिया. दो कैबिनेट मंत्री और दो विधायकों के आश्वासन देने के बाद ये छठा मौका है, जब इन पार्षदों ने अपना आंदोलन खत्म किया है. वहीं इन सभी विधायकों ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में एकजुटता का मैसेज देने का हवाला देकर भी पार्षदों से आंदोलन खत्म करने की मनुहार की थी.

दरअसल पिछले 10 दिन से जयपुर के नगर निगम हेरिटेज में ये पार्षद संचालन समितियों के गठन की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे. कल रात इनमें से कुछ पार्षदों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी थी. आज देर शाम कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, विधायक अमीन कागजी और रफीक खान जब पहुंचे तो उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द चारों विधायक एकसाथ बैठकर कमेटियों के चेयरमैनों का नाम फाइनल करके सरकार को भिजवा देंगे.

इनके कुछ देर बाद कैबिनेट मंत्री महेश जोशी भी वहां पहुंचे और उन्होंने भी जल्द से जल्द कमेटियां बनाने का आश्वासन दिया, तब जाकर पार्षद राजी हुए और उन्होंने अपना अनशन खत्म किया.

Reporter-Anup Sharma

खबरें और भी हैं...

फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव

सचिन पायलट और अशोक गहलोत हुए एकजुट, अब जेपी नड्डा बीजेपी में लेंगे ये फैसला !

 

Trending news