सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही राजस्थान की गोरी नागोरी, मूव्स से हिला दिया स्टेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1601703

सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही राजस्थान की गोरी नागोरी, मूव्स से हिला दिया स्टेज

Gori Nagori Dance: वायरल हो रहे वीडियो में गोरी नागोरी को लोग बहुत पंसद कर रहे हैं.  राजस्थानी डांसर और परफॉर्मर गोरी नागोरी ने अपने बोल्ड मूव्स और अदाओं से सबको हैरत में डाल दिया है. 

सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही राजस्थान की गोरी नागोरी, मूव्स से हिला दिया स्टेज

Gori Nagori: हरियाणा की शकीरा गोरी नागौरी ने इस बार अपने मूव्स से डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को भी टक्कर दे दी है. इनदिनों सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी के कुछ वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिनमें गोरी ने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया है. वहीं, लोग अब उन्हें राजस्थान की अगली सपना चौधरी कहने लगे हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो में गोरी नागोरी को लोग बहुत पंसद कर रहे हैं.  राजस्थानी डांसर और परफॉर्मर गोरी नागोरी ने अपने बोल्ड मूव्स और अदाओं से सबको हैरत में डाल दिया है. 

गोरी ने  सपना चौधरी को दी कड़ी टक्कर 
वीडियो में गोरी नागोरी ने ब्लू कलर का लहंगा-चोली पहने हुए नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने सिर पर चुन्नी उड़ रखी है. इस दौरान गोरी नागोरी फेमन सॉन्ग 'राजस्थान में घाघरा' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. गोरी का बोल्ड अंदाज देते हुए स्टेज पर कूद-कूदकर डांस कर रही हैं. गोरी डांस करते हुए सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही हैं. 

गोरी के जबरदस्त ठुमको से हिला स्टेज 
यह वीडियो  हाल ही में बिग बॉस में नजर आ चुकी गोरी नागोरी ने अपने इंस्टा पर पोस्ट की है. इसमें वो अपने ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं और स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लग रही हैं.  

बता दें कि गोरी नागोरी को राजस्थान की रानी और हरियाणा की शकीरा के नाम से जाना जाता है. गोरी को शकीरा काफी पंसद हैं और वह उनकी तरह की डांस करना चाहती हैं. इसके साथ ही गोरी भी सपना की तरह स्टेज डांसर हैं. 

यह भी पढ़ेंः जया किशोरी ने लव रिलेशनशिप को लेकर कही ये बड़ी बात, रखें इन बतों को ध्यान

यह भी पढ़ेंः एक बार फिर हाथों-पैरों पर मेहंदी लगाए नजर आई अतहर की पत्नी महरीन, देखें खूबसूरत तस्वीरें

 

Trending news