माकन के इस्तीफे और पायलट गुट के ताबड़तोड़ हमले पर डोटासरा ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान
topStories1rajasthan1446032

माकन के इस्तीफे और पायलट गुट के ताबड़तोड़ हमले पर डोटासरा ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन इस्तीफ़े की पेशकश की चिट्ठी पर राजस्थान में पायलट कैंप के नेताओं के बयान के बाद आज PCC चीफ़ ने भी चुप्पी तोड़ी है.

माकन के इस्तीफे और पायलट गुट के ताबड़तोड़ हमले पर डोटासरा ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

Rajasthan Politics : राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन इस्तीफ़े की पेशकश की चिट्ठी पर राजस्थान में पायलट कैंप के नेताओं के बयान के बाद आज PCC चीफ़ ने भी चुप्पी तोड़ी है. सरदार शहर उपचुनाव में जनसभा को संबोधित करने गये PCC चीफ डोटासरा ने अजय माकन रिजाइन कंट्रोवर्सी पर कहा है कि खड़गे राष्ट्रीय अध्यक्ष नए बने हैं, उनकी नई टीम होगी. ये इस्तीफा वगैरह की कंट्रोवर्सी मीडिया की देन है. अब चुनाव की तरफ बढ़ रहे हैं सब ठीक होगा. गुड गवर्नेस पर बात होगी सब विधायक मंत्री चुनाव पर फोकस करेंगे.

ग़ौरतलब है कि प्रभारी अजय माकन ने अपने इस्तीफ़े की पेशकश वाली चिट्ठी में 25 सितंबर की विधायक दल की बैठक नहीं होने की घटना से आहत होकर पद छोड़ने की मंशा ज़ाहिर की थी. राजस्थान में तीन दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा का प्रवेश होना प्रस्तावित है. इसके साथ साथ 5 दिसम्बर को सरदार शहर उपचुनाव को लेकर वोटिंग होगी और 8 दिसंबर को परिणाम आएगा. यानी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ही सरदार शहर उपचुनाव का परिणाम आना है. बिना प्रभारी के यात्रा और साथ में मिशन 2023 की तेयारी बड़ी परेशानीका सबब रहने वाली है.

कांग्रेस पार्टी को या तो अजय माकन को प्रभारी बनाए रखने के लिए मनाना होगा. राजस्थान में अनुशासनहीनता वाले तीन नेताओं के ख़िलाफ़ कार्रवाई करनी होगी अन्यथा यथास्थिति बनाए रखने के लिए पार्टी को किसी वरिष्ठ नेता को राजस्थान के प्रभारी के तौर पर ज़िम्मेदारी देनी होगी. जो कांग्रेस के सभी धड़ों को साध सके साथ ही भारत जोड़ो यात्रा को क़ामयाब बनाने के साथ साथ आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए पार्टी को एकजुट कर सके.

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

Trending news