महारानी गायत्री देवी गर्ल्स स्कूल में ग्रेट एमजीडी रन ड्यूलाथोन मैराथन और साइकिलिंग का आयोजन
Advertisement

महारानी गायत्री देवी गर्ल्स स्कूल में ग्रेट एमजीडी रन ड्यूलाथोन मैराथन और साइकिलिंग का आयोजन

राजधानी के महारानी गायत्री देवी गर्ल्स स्कूल में आज ग्रेट एमजीडी रन ड्यूलाथोन मैराथन और साइकिलिंग का आयोजन किया गया.

फाइल फोटो.

जयपुर: राजधानी के महारानी गायत्री देवी गर्ल्स स्कूल में आज ग्रेट एमजीडी रन ड्यूलाथोन मैराथन और साइकिलिंग का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एंटी करप्शन ब्यूरो के कार्यवाहक डीजी हेमंत प्रियदर्शी ने फ्लैग ऑफ कर शुभारंभ किया.  इस ड्यूलाथन में कक्षा 1 से 12 की लगभग 2000 छात्राओं ने भाग लिया.

यह ड्यूलाथोन विभिन्न कैटेगरी में आयोजित की गई, जिसमें मैराथन तथा साइकिलिंग प्रमुख रही. इस ड्यूलाथन का विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों के द्वारा अवलोकन और आंकलन किया गया. ड्यूलाथन में विद्यालय से निकलकर सेंट जेवियर स्कूल तक 2 किलोमीटर के लिए प्रतिभागी दौड़े एवं इसके उपरांत स्टैचू सर्किल तक 4 किलोमीटर तक का सफर तय किया.

यह भी पढ़ें: Paper Leak Case : बारिश के बावजूद धरने पर किरोड़ी लाल मीणा, बोले- सचिन पायलट को भी आना चाहिए

मैराथन में लड़कियों ने लिया हिस्सा

मैराथन आयोजन में प्राइज भी वितरण किया गया. मैराथन को लेकर बच्चों में खासा उत्साह दिखा गया. बच्चों ने मैराथन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. इस दौरान गर्ल्स स्कूल के स्टाफ भी वहां पर मौजूद रहे. सभी ने प्रतिभागियों को ताली बजाकर उत्साहवर्धन किया.  इसके साथ ही 8 किलोमीटर तक के मार्ग को पूरा किया. विद्यालय की प्रधानाचार्या अर्चना एस. मनकोटिया ने विद्यालय के 80 वें साल में आयोजित इस अविस्मरणीय, ऐतिहासिक आयोजन के लिए सभी को हार्दिक बधाई दी.

अधिकारी ने छात्राओं का उत्साहवर्धन किया

विद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी कर्नल एस.एस सांगवान (सेना मेडल एंड बार) ने छात्राओं का उत्साहवर्धन किया. मैराथन में बड़ी संख्या में लड़कियों ने हिस्सा लिया और काफी रोचक बनाया. इस मौके पर एसीबी के कार्यवाहक डीजी ने सभी की हौसला अफजाई की. 

Trending news