Horoscope 09 february : मीन कह देंगे दिल की बात, तुला को मिलेगा किस्मत का साथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1563014

Horoscope 09 february : मीन कह देंगे दिल की बात, तुला को मिलेगा किस्मत का साथ

Horoscope 09 february : आज गुरुवार  के दिन भगवान विष्णु की विशेष रुप से आराधना की जाती है. आज किन राशियों पर भगवान विष्णु की कृपा होगी आपको बताते हैं.

 

Horoscope 09 february : मीन कह देंगे दिल की बात, तुला को मिलेगा किस्मत का साथ

Horoscope 09 february : आज गुरुवार  के दिन भगवान विष्णु की विशेष रुप से आराधना की जाती है. आज किन राशियों पर भगवान विष्णु की कृपा होगी आपको बताते हैं.

9 February 2023 Ka Mesh Rashifal : मेष राशि के जातकों के लिए दिन मान सम्मान बढ़ाने वाला होगा. लाइफ पार्टनर से सहयोग मिलेगा. आलस्य ना करें तो विद्यार्थियों के लिए दिन सुखमय है और सेहत का ध्यान रखना जरूरी है.

9 February 2023 Ka Vrish Rashifal : वृष राशि के लोगों को दिन बहुत व्यस्त रहेगा. काम के चलते यात्रा करनी पड़ सकती है. बेकार का खर्च भी हो सकता है. परिवार में किसी की तबीयत बिगड़ सकती है. 

9 February 2023 Ka Mithun Rashifal : मिथुन राशि के लोगों के लिए वैवाहिक जीवन रोमांस से भरा होगा. आज बोलने से पहले 100 बार सोंचे आपकी लाइफ पार्टनर को कोई बात चुभ सकती है.  आर्थिक परेशानी हो सकती है. फिजूल खर्च ना करें .

9 February 2023 Ka kark Rashifal : कर्क राशि वालों को आर्थिक लाभ होगा. वैवाहिक परेशानी दूर होगी. सेहत पर असर पड़ सकता है. लापरवाही ना बरतें. कार्यक्षेत्र में ज्यादा काम करना होगा. वाणी पर संयम रखें वरना काम बिगड़ सकते हैं. बेकार के खर्च से बचें.

9 February 2023 Ka Singh Rashifal : सिंह राशि के लोगों को धन सम्बन्धी मामले में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में गुड न्यूज मिलेगी.  महिला जातकों को अपनी सेहत का ध्यान रखना है. वैवाहिक जीवन में परेशानी हो सकती है. आय के स्त्रोत बढ़ेंगे.

9 February 2023 Ka Kanya Rashifal : कन्या राशि वाले लोगों के लिये इस हफ्ते लाभ की संभावना ज्यादा है. आज का दिन नौकरी करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर लेकर आया है. पारिवार में माहौल अच्छा रहेगा. लेकिन लाइफ पार्टनर को भी थोड़ा समय दें तो रिश्ते बेहतर हो सकते हैं.
 सप्ताह अच्छे लाभ मिलने की सम्भावना रहेगी। नौकरी पेशा से जुड़े जातकों को शुभ समाचार मिल सकते हैं। बिजनेस को धन लाभ की प्राप्ति होगी। 

9 February 2023 Ka Tula Rashifal : तुला राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता और आज का दिन बढ़िया रहेगा. भाग्य का साथ मिलने से सभी काम बनेंगे. नौकरी में तरक्की के साथ ही परिवार का माहौल बढ़िया रहेगा और धन प्राप्ति के रास्ते खुलते जाएंगे.

Astrology : जन्म से ही सौभाग्यशाली होते हैं इस राशि के जातक, धन कुबेर की बनी रहती है कृपा
 

 

9 February 2023 Ka Vrishchik Rashifal : वृश्चिक राशि के लोगों के लिए दिन खुशनुमा रहेगा. वैवाहिक जीवन में ऊर्जा का संचार होगा. कई परेशानियों को अंत होगा और परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. संतान के साथ चला आ रहा विवाद खत्म हो जाएगा. बिजनेस करने वालों के लिए दिन मुनाफे वाला होगा.

9 February 2023 Ka Dhanu Rashifal : धनु राशि के लोगों के लिए अचानक धनलाभ के योग हैं. अगर आप बिजनेस करते हैं तो फिर आज के दिन बड़ी डील हाथ लग सकती है. लेकिन थोड़ा मानसिक तनाव भी रह सकता है. सेहत को लेकर लापरवाही ना करें. जुबान पर काबू रखना जरूरी है.

9 February 2023 Ka Makar Rashifal : मकर राशि के लोगों के लिए इस हफ्ते अच्छा लाभ होने की संभावना है. वहीं आज का दिन अगर आप लेखन के काम से जुड़े हैं तो बेहतरीन रहने वाला है.  आज के दिन लोगों से कम मिले तो बेहतर होगा. ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ ही बिताएं. सेहत का ध्यान रखें. आज लाइफपार्टनर से रिश्ते मजबूत होंगे और सुख मिलेगा.

9 February 2023 Ka Kumbh Rashifal : कुंभ राशि के लोगों को नौकरी से जुड़ी बढ़िया खबर मिल सकती है. सुख सुविधाओं में इजाफा होगा. पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामान्य ही रहेगा. संतान सुख भी मिल सकता है. धन लाभ के योग है. बाहर का खाना खाने से बचें.

9 February 2023 Ka Meen Rashifal : मीन राशि के लोगों के लिए मान सम्मान बढ़ाने वाला दिन है. प्रेम प्रसंग में सफलता पक्की है. आज का दिन दिल की बात कहने के लिये सबसे सही होगा. रिश्तों में मधुरता आएगी. इस हफ्ते के अंत में धन लाभ होगा लेकिन कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों से बातचीत करते रहें.

शनिदेव का सोने के पाये पर गोचर, मेष, कन्या, कुंभ की बढ़ेगी प्रोपर्टी, होगा प्रमोशन
 

 

Trending news