शनिदेव का सोने के पाये पर गोचर, मेष, कन्या, कुंभ की बढ़ेगी प्रोपर्टी, होगा प्रमोशन
Advertisement

शनिदेव का सोने के पाये पर गोचर, मेष, कन्या, कुंभ की बढ़ेगी प्रोपर्टी, होगा प्रमोशन

Shani Dev : शनि देव ने सोने के पाये पर मेष राशि में गोचर किया है, जिससे की तीन राशियों के लिए अच्छे दिन आने वाले हैं. इन राशियों के जातकों को हर दिन गुड न्यूज मिल सकती है.

शनिदेव का सोने के पाये पर गोचर, मेष, कन्या, कुंभ की बढ़ेगी प्रोपर्टी, होगा प्रमोशन

Shani Dev : वैदिक ज्योतिष में बताया गया है, शनि न्याय के देवता है और जब वो सोने के पाए पर गोचर करते हैं, तो इसके परिणाम शुभ होते हैं. इस बार शनिदेव में सोने के पाये पर मेष राशि में गोचर किया है जो मेष के साथ ही दो और राशियों को फायदा देगा.

मेष राशि (Aries Zodiac)
शनि ग्रह ने मेष राशि के लाभ स्थान पर सोने के पाये के साथ गोचर कर आपके लिए राह आसान कर दी है.  इस वक्त आपको खूब धनलाभ हो सकता है. वहीं करियर में बुलंदी को छू सकते हैं. सेहत को लेकर की गयी कोई भी लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है. प्रोपर्टी या फिर शेयर बाजार में निवेश का आपको फायदा मिलेगा. लेकिन निवेश से पहले विशेषज्ञ का सलाह जरूर लें.

कन्या राशि (Kanya Zodiac)
कन्या राशि वालों की कुंडली के 6वें स्थान पर शनि देव का गोचर सोने के पाये पर हुआ है. ऐसे में पुराने किये किसी निवेश का फायदा आपको होगा और तरक्की के मौके मिलेंगे. कानूनी मामलों को निपटारा होगा और फैसला भी आपके पक्ष में रहेगा. सेहत को लेकर अगर सावधान नहीं रहें तो परेशान होगी. गाड़ी चलते वक्त भी आपको ज्यादा सावधानी रखनी होगी.

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)
कुंभ राशि के लग्न भाव में शनिदेव ने सोने के पाये पर गोचर किया है. सेहत को लेकर परेशानी रह सकती है. लेकिन आय बढ़ती रहेगी. यहीं नहीं शनि की साढ़ेंसाती के बाद भी आप खूब तरक्की करेंगे. याद रहें किसी का अनादर ना करें और ना कोई बुरा काम करें. वरना शनिदेव न्याय कर सकते हैं. इस दौरान नौकरी करने वालों को कई जिम्मेदारी मिल सकती है. जिनकी शादी नहीं हुई उनकों शादी का प्रस्ताव भी आ सकता है.

मकर, कन्या और तुला राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बुध देव की रहेगी कृपा
 

 

 

Trending news