Horoscope 1 February : फरवरी के पहले दिन कर्क, बॉस ने ना करें बहस, तुला मज़े में बीतेगा दिन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1552471

Horoscope 1 February : फरवरी के पहले दिन कर्क, बॉस ने ना करें बहस, तुला मज़े में बीतेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 1 february 2023: आज महीने के पहले दिन बुधवार को भगवान गणेश जी की कृपा मेष, मिथुन, कर्क और सिंह पर है, बाकी राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा बताते हैं आपको...

Horoscope 1 February : फरवरी के पहले दिन कर्क, बॉस ने ना करें बहस, तुला मज़े में बीतेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 1 february 2023: आज महीने के पहले दिन बुधवार को भगवान गणेश जी की कृपा मेष, मिथुन, कर्क और सिंह पर है, बाकी राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा बताते हैं आपको...

मेष 
आज का दिन अच्छा रहेगा. बुजुर्गों का आशीर्वाद बना रहेगा. लोगों की बातों के बारे में ना सोचें और ऑफिस में दुश्मनों से सावधान रहें. वैवाहिक जीवन सुखद होगा. लेकिन सेहत का ध्यान रखने की जरुरत है.  

वसुंधरा राजे के अलावा क्या बीजेपी के पास कोई और चेहरा नहीं है ?
 

 

वृष
परिवार में सुख शांति रहेगी. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. लेकिन भाइयों में झगड़ा हो सकता है. बातचीत से काम बनेगा. ऑफिस में काम ज्यादा होगा और खुद को साबित करने का दबाव महसूस करेंगे.

Astrology : फरवरी के दूसरे सप्ताह में बना दुर्लभ संयोग, इन राशियों के लिए वरदान 
 

 

मिथुन
बेकार की बातों में वक्त की बर्बादी ना करें. बिजनेस करते हैं, तो आज नयी डील मिल सकती है जो मोटा मुनाफा करा सकती है. घर परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. बेकार की यात्रा ना ही करें तो बेहतर. बदलते मौसम में सेहत को लेकर लापरवाही ना करें.

कर्क
कार्यक्षेत्र में लापरवाही से नुकसान हो सकता है. परिवार में माहौल खुशनुमा होगा. बेकार के प्रेम संबंधों पर वक्त बर्बाद ना करें. नौकरीपेशा लोग सतर्क रहें, अधिकारी नाराज हो सकते हैं. 

Relationship : पति-पत्नी के बीच हमेशा बना रहेगा प्यार, इन टिप्स से नई नवेली दुल्हन जैसा करेंगी महसूस
 

 

सिंह
समय अच्छा है इसका सद-उपयोग करें. किसी फैसले में जल्दबाजी नुकसान दे सकती है. नौकरी का नया प्रस्ताव आ सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे. मानसिक तनाव बढ़ सकता है.

कन्या
आर्थिक मामलों में फायदा होगा. किसी भी चीज की अति अच्छी नहीं होती. खुद पर जरुरत से ज्यादा भरोसा धोखा दे सकता है. सरकारी नौकरी करने वालों को नयी जिम्मेदारी मिल सकती है. वैवाहिक जीवन में झगड़ा हो सकता है.

तुला
परिवार के दिन बीत जाएगा. पैतृक संपत्ति झगड़े की वजह होगी. युवाओं को रुका धन मिल सकता है. भाई से विवाद हो सकता है. नौकरीपेशा हैं तो ट्रांसफर हो सकता है. सेहत का ध्यान और वक्त पर दवा जरुरी है.

Rare Green Comet : एक फरवरी को 50 हजार साल बाद आ रहा है हरा धूमकेतु, जानें कहा दिखेगा
 

 

वृश्चिक
निजी मामलों में सावधानी जरुरी है. कोई पुरानी समस्या का समाधान होगा. ऑफिस में बॉस के साथ तनाव हो सकता है. गु्स्सा ना करें शांति से मसले को सुलझाएं. पेट से जुड़ी कोई परेशानी सामने आ सकती है. खानपान पर ध्यान दें.

धनु
बिजनेस करते हैं तो जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें. मेहमानों का आना जाना बना रहेगा. सरकारी नौकरी करते हैं तो किसी अनजान पर विश्वास ना करें. बच्चों को लेकर कोई परेशानी सामने आ सकती है. 

Palmistry : हाथ में हो ये निशान तो पैदायशी होते हैं अमीर, धन दौलत की कभी नहीं होती कोई कमी
 

 

मकर
ऑफिस में आपका दबदबा रहेगा. चुनौतियों का आसानी से मुकाबला कर सकेंगे. ऑफिस में कुछ बदलाव की सूचना मिल सकती है. फाइनेंस से जुड़े मामलों में कोताही नुकसान कर सकती है.

कुंभ
आज इमोशनल हो सकते हैं लेकिन ऐसे में कोई फैसला ना लें. ये आपको भविष्य में नुकसान दे सकता है. नकारात्मक बातों को दिमाग से निकाल दें. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा फैसला आज ना लें. मन को शांत रखें.

Jaya Ekadashi : पिशाच योनि से मुक्ति दिलाने वाली जया एकादशी कल, जानें शुभ मुहूर्त और व्रत कथा
 

 

मीन
निवेश के लिए मेहतरीन समय है. ऑफिस में सहयोगियों से संबंध बनाएं रखें. वरना काम पर असर पड़ेगा. संतान की तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है. घर में मेहमान आ सकते हैं.

Budget 2023: बजट में नौकरीपेशा लोगों के लिए गुड न्यूज, नया टैक्स स्लैब और HRA में बड़ा बदलाव

मुगलों का दिया जख्म आज भी झेल रही राजस्थान की औरत
 

 

Trending news