Gold Silver Price: धड़ाम हुईं सोना-चांदी की कीमतें, मंदी के बाद यहां जानें लेटेस्ट रेट
Advertisement

Gold Silver Price: धड़ाम हुईं सोना-चांदी की कीमतें, मंदी के बाद यहां जानें लेटेस्ट रेट

जयपुर सराफा कमेटी की ओर से जारी कीमतों के अनुसार, सोना कीमतों में गिरावट रही. सोना सभी सेगमेंट में 100 रुपये प्रति दस ग्राम मंदा रहा. सोना 24, 22, 18 और 14 कैरेट की आज घरेलू मांग सामान्य रही. 

Gold Silver Price: धड़ाम हुईं सोना-चांदी की कीमतें, मंदी के बाद यहां जानें लेटेस्ट रेट

Jaipur: कीमती धातुओं में निवेशकों के आने और जाने का रूख जारी है. निवेश के ठहराव का माहौल नहीं बनने से कीमतों में भी उतार चढ़ाव बना हुआ है. आज विदेशी बाजार में बदले रूझानों का असर कीमती धातुओं पर दिखा. 

सोना और चांदी कीमतों में भी आज गिरावट रही. सोना आज सभी सेगमेंट में 100 रुपये प्रति दस ग्राम फिसला वहीं, चांदी 200 रुपये प्रति किलो तक मंदी रही. जयपुर के सराफा कारोबार सहित देश के अधिकतर राज्यों में आज सोना और चांदी कीमतों में गिरावट देखने को मिली. सोने की
घरेलू मांग भी सामान्य रही.

यह भी पढ़ें- खबर का असर: OBC की 10 जातियों के लिए सरकार ने बुलाई बैठक, जल्द बनाई जाएंगी 20 करोड़ की योजनाएं

जयपुर सराफा कमेटी की ओर से जारी कीमतों के अनुसार, सोना कीमतों में गिरावट रही. सोना सभी सेगमेंट में 100 रुपये प्रति दस ग्राम मंदा रहा. सोना 24, 22, 18 और 14 कैरेट की आज घरेलू मांग सामान्य रही. सोना 24 कैरेट 52,350 रुपये प्रति 10 ग्राम रहा. आज सोना जेवराती 50,200 रुपये, सोना 18 कैरेट 42,200 रुपये प्रति दस ग्राम रहा. सोना 14 कैरेट 33,900 रुपये प्रति दस ग्राम रहा.

चांदी कीमतों में आज 200 रुपये प्रति किलो की गिरावट देखी गई. चांदी आज 62 हजार 600 रुपये प्रति किलो के स्तर पर रही. बड़ी कंपनियों से चांदी की खरीद में कोई सुधार नहीं हुआ. बॉयर्स की ओर से पुरानी दरों पर ही उत्पाद निर्माण शर्तों के चलते चांदी की खरीद कम हुई है.

यह भी पढे़ं- पिता के नाम बेटी का एक ऐसा ख़त, जिसे पढ़कर किसी भी बाप की आंखों में आंसू आ जाएं

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news