लव मैरिज के 5 साल बाद पति ने घोंट दिया पत्नी का गला, जानिए दर्दनाक वजह
Advertisement

लव मैरिज के 5 साल बाद पति ने घोंट दिया पत्नी का गला, जानिए दर्दनाक वजह

राजधानी जयपुर के प्रतापनगर इलाके में महिला का गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मामले में महिला का पति ही हत्यारा बताया जा रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: राजधानी जयपुर के प्रतापनगर इलाके में महिला का गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मामले में महिला का पति ही हत्यारा बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपा पति को हिरासत में ले लिया है.

प्रताप नगर पुलिस ने बताया कि दोपहर को सेक्टर 8 एक महिला की हत्या होने की सूचना मिली. महिला के पति ने ही थाने पर पहुंचकर हत्या की सूचना दी थी और अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था, लेकिन शुरुआती जांच में यह सामने आया कि शिकायत करने वाले पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है. पुलिस का कहना है कि 27 वर्षीय रवीना अपने पति के साथ सेक्टर 8 में किराए के मकान में रहती थी. 

यह भी पढ़ें: जसकौर मीणा का बड़ा बयान, ये कौन होते हैं इस्तीफा मांगने वाले, आरक्षण की बदौलत ही हूं सांसद

उसके पति सलमान ने पहले से ही एक शादी कर रखी थी और रवीना से 5 साल पहले प्रेम विवाह किया था. डेढ़ साल पहले रवीना के एक लड़का भी हुआ था, लेकिन पिछले कुछ महीनों से सलमान खालिद का पत्नी रवीना से विवाद चल रहा था. प्रारंभिक जांच में सामने आया कि विवाद के चलते आज पति सलमान ने ही अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतका के मकान पर प्रताप नगर पुलिस और एफएसएल की टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जमा किए हैं. पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए जयपुरिया अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है.

Trending news