प्रेगनेंसी के बाद लाल ड्रेस में नजर आईं IAS टीना डाबी, दिखा बेबी बंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1786144

प्रेगनेंसी के बाद लाल ड्रेस में नजर आईं IAS टीना डाबी, दिखा बेबी बंप

IAS Tina Dabi: टीना डाबी के घर किलकारी गूंजने वाली है, जिसको लेकर पूरा परिवार तैयारियों में जुटा हुआ है. इसी के चलते प्रेगनेंसी के बाद टीना डाबी की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है.  

 

प्रेगनेंसी के बाद लाल ड्रेस में नजर आईं IAS टीना डाबी, दिखा बेबी बंप

IAS Tina Dabi: टीना डाबी देश की चर्चित आईएएस ऑफिसर हैं. वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. टीना डाबी अपनी लव लाइफ, शादी, तलाक को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं. वहीं, इन दिनों आईएएस टीना डाबी अपनी प्रेगनेंसी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. 

दिखा टीना डाबी का बेबी बंप
आईएएस टीना डाबी के घर जल्दी ही किलकारी गूंजने वाली हैं. फिलहाल आईएएस टीना डाबी मैटरनिटी लीव पर हैं. वहीं, प्रेगनेंसी के बाद टीना डाबी की पहली फोटो सामने आई, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में टीना डाबी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इसी के साथ उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है. 

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी ने की IPS मनीष कुमार से शादी

आईएएस रिया डाबी का बर्थडे 
यह फोटो उनकी छोटी बहन आईएएस रिया डाबी के 25वें जन्मदिन की है, जो 12 जुलाई को था. इस दौरान दोनों बहनें बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. इस पार्टी में दोनों बहनों के पति IAS प्रदीप गावंडे और रिया के पति IPS मनीष कुमार भी दिखाई दिए. इसके साथ ही रिया के माता-पिता भी नजर आए. 

तैयारियों में जुटी टीना डाबी
इनदिनों टीना डाबी की प्रेगनेंसी और रिया डाबी की शादी की खबर सुनने के बाद परिवार में काफी खुशी का माहौल है. पूरा परिवार नन्हें मेहमान का आने का इंतजार कर रहा है. टीना डाबी भी इस खबर से बेहद खुश हैं और वह पूरी तैयारियों में जुटी हुई हैं. 

यह भी पढ़ेंः देखिए IAS रिया डाबी के बर्थडे की फोटोज, IPS पति संग दे रही खूबसूरत पोज

fallback

बता दें कि आईएएस टीना डाबी ने पिछले साल अप्रैल के महीने में अपने से 13 साल बड़े आईएएस अफसर प्रदीप गावंडे से दूसरी शादी की थी. टीना डाबी की यह दूसरी और प्रदीप गावंडे की पहली शादी थी. टीना डाबी ने पहली शादी आईएएस अतहर आमिर से की थी, लेकिन रिश्ता लंबा ना चला और दोनों ने तलाक ले लिया. 

Trending news