IND VS AUS Dream11 Prediction : फाइनल मैच में ये खिलाड़ी कर सकते हैं उलटफेर, कोहली को चुनें अपनी ड्रीम टीम का कप्तान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1966204

IND VS AUS Dream11 Prediction : फाइनल मैच में ये खिलाड़ी कर सकते हैं उलटफेर, कोहली को चुनें अपनी ड्रीम टीम का कप्तान

IND VS AUS Dream11 Team: विश्व कप 2023 (world cup 2023) का फाइनल मुकाबला इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. इसको लेकर दोनों टीमें प्रैक्टिस में जुटी हुई हैं. 

 

IND VS AUS Dream11 Prediction : फाइनल मैच में ये खिलाड़ी कर सकते हैं उलटफेर, कोहली को चुनें अपनी ड्रीम टीम का कप्तान

IND VS AUS Dream11 Predictrion: विश्व कप 2023 (world cup 2023) फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के दर्मियान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस बड़े मुकाबले पर दुनियाभर की निगाहें टिकी हुई हैं. अगर दोनों टीमों की बात करें तो भारतीय टीम अपने सभी 10 मुकाबले जीत कर फाइनल में पहुंची है, तो ऑस्ट्रेलिया ने अपने आखिरी 8 मैच जीते हैं. ऐसे में अगर आप ड्रीम टीम (Dream11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट 

19 नवंबर को विश्वकप का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी साबित होती है, ग्राउंड बड़ा होने के बावजूद भी यहां पर काफी ज्यादा रन बनते हैं. गेंदबाजों की बात करें तो यहां पर इनके लिए परिस्थितियां मिली- जुली रहती हैं. ऐसे में होने वाले फाइनल मुकाबले में बड़ा स्कोर बन सकता है. 

इन दिग्गज खिलाड़ियों पर होगी नजर

अहमदाबाद में खेला जाने वाले मुकाबले की बात करें तो इस मैच में भारत की तरफ से सलामी युवा बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) पर लोगों की काफी ज्यादा निगाहें रहेंगी, शुबमन गिल की बात करें तो ये इस ग्राउंड पे काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, पिछले मैचों में इन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. इसके अलावा टीम के कैप्टन और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी आकर्षक का केंद्र होंगे, साथ ही साथ विराट कोहली (Virat Kohli) और श्रेयस अय्यर  (Shreyas Iyer) पर दर्शकों की निगाहें रहेंगी. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया टीम की बात करें तो इस टीम में मौजूद डेविड वॅार्नर (david warner), ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell) और स्टीव स्मिथ से पार पाना भारतीय गेंदबाजों के लिए बड़ी चुनौती होगी. 

पढ़ें पूरी खबर...

आजादी के वक्त राजस्थान में कुल कितनी रियासतें थीं?

IND VS AUS की संभावित ड्रीम 11 टीम 

  • कैप्टन- विराट कोहली
  • उपकैप्टन- ग्लेन मैक्सवेल 
  • विकेटकीपर- लोकेश राहुल
  • ऑलराउंडर- रवींद्र जड़ेजा, मिचेल मार्श
  • बल्लेबाज- शुबमन गिल, विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, डेविड वॅार्नर
  • गेंदबाज- मोहम्मद शमी, मिचेल स्टार्क

Trending news