Jaipur News: दूदू दौरे पर पहुंचे कलेक्टर, छापरवाड़ा बांध-नहरों का किया औचक निरीक्षण
Advertisement

Jaipur News: दूदू दौरे पर पहुंचे कलेक्टर, छापरवाड़ा बांध-नहरों का किया औचक निरीक्षण

जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राज पुरोहित ने दूदू का दौरा कर दूदू विधानसभा में स्थित एक मात्र सिंचाई विभाग के छापरवाड़ा बांध का औचक निरीक्षण किया. साथ ही बांध से निकलने वाली नहरों की व्यवस्थाओं को भी जांचा और इसके बाद दूदू स्थित उपखंड कार्यालय का भी औचक निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

Jaipur News: दूदू दौरे पर पहुंचे कलेक्टर, छापरवाड़ा बांध-नहरों का किया औचक निरीक्षण

Dudu, Jaipur News: जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राज पुरोहित ने दूदू का दौरा कर दूदू विधानसभा में स्थित एक मात्र सिंचाई विभाग के छापरवाड़ा बांध का औचक निरीक्षण किया. साथ ही बांध से निकलने वाली नहरों की व्यवस्थाओं को भी जांचा और इसके बाद दूदू स्थित उपखंड कार्यालय का भी औचक निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राज पुरोहित दूदू दौरे पर रहे. इस दौरान कलेक्टर पुरोहित ने दूदू विधानसभा में स्थित छापरवाड़ा बांध का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ ही छापरवाड़ा बांध से निकलने वाली नहरों का भी निरीक्षण किया. 

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

नहरों के निरीक्षण के बाद कलेक्टर राज पुरोहित ने अतिरिक्त जिला कलेक्टर भूपेंद्र यादव और सिंचाई विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही आगे नहरों की आवश्यक साफ-सफाई को लेकर सिचाई विभाग के अधिकारियों को मॉनिटरिंग करने के भी दिशा निर्देश दिए. इसके बाद कलेक्टर ने दूदू उपखंड कार्यालय का भी निरीक्षण किया. उपखंड कार्यालय पर व्यवस्थाएं देख कलेक्टर संतुष्ट नजर आए. इस दौरान कलेक्टर के साथ अतिरिक्त जिला कलेक्टर भूपेंद्र यादव, तहसीलदार कमलेश गौतम, सिचाई विभाग की सहायक अभियंता संतोष चौधरी, दूदू सीओ जुल्फिकार अली, दूदू थाना प्रभारी राम मिलन मीणा सहित क्षेत्र के अधिकारी मौजूद रहे..

कलेक्टर के दौरे की सूचना पर कर्मचारियों में दिखा डर 
दूदू उपखंड क्षेत्र में कलेक्टर के आने की सूचना पर उपखंड कार्यालय के अधीनस्थ सरकारी कार्यालय पर कार्यरत कर्मचारियों में दिन भर डर का माहौल रहा. साथ ही सभी कार्यालय के कर्मचारी सतर्कता से काम करते नजर आए. अन्यथा अकसर देखा जाता है कि कर्मचारी सर्दियों के दिनों में धूप तापते नजर आते हैं पर कलेक्टर के दौरे को लेकर क्षेत्र के कर्मचारी बिल्कुल अलर्ट मोड पर नजर आए. साथ ही कलेक्टर के दूदू से वापिस जयपुर के लिए रवाना होने के बाद ही कर्मचारियों ने राहत की सांस ली.

Reporter- Amit Yadav

 

यह भी पढ़ें- जीजा के भाई पर दिल हार बैठी लड़की, आधी रात में घरवालों ने पकड़ लिया, फिर जो हुआ वह...

यह भी पढ़ें- साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी

 

Trending news