Jaipur Crime News: पार्टी कर युवती को कार से कुचलने वाला हत्यारा गिरफ्तार, दबिश के दौरान 9 लाख रूपये भी बरामद
Advertisement

Jaipur Crime News: पार्टी कर युवती को कार से कुचलने वाला हत्यारा गिरफ्तार, दबिश के दौरान 9 लाख रूपये भी बरामद

Jaipur Crime News : राजधानी जयपुर में हुई सनसनीखेज हत्या के मामले में हत्यारा मंगेश जयपुर पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. क्रिसमस की रात को कहासुनी हुई और 26 दिसंबर की सुबह युवती उमा सुथार की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई थी.

हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में.

Jaipur Crime News : राजधानी जयपुर में हुई सनसनीखेज हत्या के मामले में हत्यारा जयपुर पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. 25 दिसंबर क्रिसमस की रात को कहासुनी हुई और 26 दिसंबर की सुबह मध्यप्रदेश की रहने वाली युवती उमा सुथार की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई थी.

हत्यारा जयपुर पुलिस की गिरफ्त में 

बता दें ये ताजा मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर की है. जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में 26 दिसंबर की सुबह मध्यप्रदेश की रहने वाली युवती उमा सुथार की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की इस वारदात का वीडियो भी सामने आ गया था.

25 दिसंबर क्रिसमस की रात कहासुनी, 26 दिसंबर को हत्या

25 दिसंबर क्रिसमस की रात को राजकुमार और उमा सुथार जवाहर सर्किल ईलाके की एक होटल में पहुंचे थे जहां रूफ टॉप पर उनके रेस्टोरेंट का काम चल रहा था. इसी होटल में राजकुमार की पहचान वाला मंगेश अरोड़ा और उसकी गर्लफ्रेंड मौजूद थे. किसी बात को लेकर दोनों पक्ष के बीच कहासुनी हो गई.

दबिश के दौरान 9 लाख रूपये भी बरामद 

बातचीत इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों युवतियों के बीच व्यक्तिगत कहासुनी हो गई. इसके बाद ज़ब सुबह उमा अपने घर जाने के लिए कैब में बैठने लगी तो मंगेश ने पहले कैब के शीशे तोड़ दिए, फिर वहां मौजूद गौरव नाम के युवक ने ज़ब मंगेश को उकसाया कि तू नामर्द है क्या तुझे और तेरी गर्लफ्रेंड को इतना सब कहा तो उसके बाद मंगेश ने तैश में आकर पहले राजकुमार पर और फिर उमा सुथार पर गाड़ी चढ़ा दी.

ये भी पढ़ें- Sriganganagar News: अमावरा गांव में मिला 20 वर्षीय युवक का जला हुआ शव, मच गई सनसनी

जिसमें उमा सुथार की मौत हो गई. जयपुर पुलिस ने मंगेश को गिरफ्तार कर लिया है. मंगेश ने जिस गाड़ी से हत्या की उस गाड़ी पर एमएलए का स्टीकर भी लगा है जिसकी जांच की जा रही है.

पुलिस ने आरोपी मंगेश की गिरफ़्तारी के लिए दी दबिश के दौरान 9 लाख रूपये भी बरामद किए है जिनकी जांच की जा रही है। पुलिस को अंदेशा है कि आरोपी हत्या की वारदात के बाद इंडिया से बाहर भागने की फिराक में था.

Trending news