Jaipur News: कलयुग की मां..! रोने की आवाज नहीं हुई बर्दाश्त, तो अपने दुधमुंहे बच्चे का गला रेत कर उतार दिया मौत के घाट
Advertisement

Jaipur News: कलयुग की मां..! रोने की आवाज नहीं हुई बर्दाश्त, तो अपने दुधमुंहे बच्चे का गला रेत कर उतार दिया मौत के घाट

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में एक मां ने अपने ही 1 महीने 13 दिन के बच्चे की हत्या कर दी और अपने अलग-अलग बयानों से काफी दिन तक पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

Jaipur crime News

Rajasthan News: राजधानी जयपुर के रामगंज थाना इलाके में 1 माह 13 दिन के मासूम के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारी मां को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्यारी मां अंजुम को गिरफ्तार कर लिया. हैरान कर देने वाली बात यह है कि कलयुगी मां ने अपने बच्चे की हत्या महज इस वजह से की थी की उसका 43 दिन का बच्चा काफी रोता था. डिलीवरी के बाद से कलयुगी मां चैन से सो नहीं पा रही थी. इसलिए उसने मौका पाकर अपने 43 दिन के बच्चे की गला काट कर हत्या कर दी. 

काफी दिनों तक पुलिस को करती रही गुमराह 
पुलिस ने बताया कि 3 मार्च को रामगंज निवासी परिवादी ने रिपोर्ट दी थी कि उसके भतीजे का किसी ने गला काट दिया है. मासूम को काफी गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां कई दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझते हुए उसकी मौत हो गई. वारदात का खुलासा करने के लिए कई विशेष टीमों का गठन किया गया. पहले तो कलयुगी मां अलग-अलग बयान देकर पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. 

सर्जिकल ब्लेड से काटा अपने ही बच्चे का गला

हत्यारी मां अंजुम ने तीसरी मंजिल पर स्थित कमरे में सो रहे मासूम के गले पर सर्जिकल ब्लेड से वार किया और मासूम के गले से खून बहने पर खुद ही जोर से चिल्ला कर बोली कोई उसके बच्चे को मारा गया. घटना में गंभीर घायल बच्चा कई दिनों तक अस्पताल में रहा. अपना जुर्म छुपा कर आरोपी महिला अस्पताल में बच्चे के पास भी रही. आरोपी मां पुलिस को बार-बार गुमराह करती रही, लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कबूल किया. इसके बाद पुलिस ने हत्यारी मां को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- Dausa News: CRPF जवान ने अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, जानें पूरा मामला

Trending news