Jaipur Crime News: JECRC कॉलेज के पास युवक के साथ कार में कांड,कपड़े उतारे,वीडियो बनाया..अपहरण कर बदमाशों ने हैवानियत की सारी हदें की पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2155115

Jaipur Crime News: JECRC कॉलेज के पास युवक के साथ कार में कांड,कपड़े उतारे,वीडियो बनाया..अपहरण कर बदमाशों ने हैवानियत की सारी हदें की पार

Jaipur Crime News:राजधानी के शिवदासपुरा थाना इलाके में कार सवार बदमाशों द्वारा एक युवक का अपहरण कर हैवानियत की तमाम हदें पार की गई. राजधानी जयपुर में कार सवार सात बदमाशों ने एक युवक का अपहरण लिया.

Jaipur Crime News

Jaipur Crime News:राजधानी के शिवदासपुरा थाना इलाके में कार सवार बदमाशों द्वारा एक युवक का अपहरण कर हैवानियत की तमाम हदें पार की गई. राजधानी जयपुर में कार सवार सात बदमाशों ने एक युवक का अपहरण लिया. अपहरण कर बदमाश चलती गाड़ी में युवक के साथ मारपीट करते रहे.

बदमाशों ने युवक से 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी.घटना शिवदासपुरा थाना इलाके के JECRC कॉलेज के पास की है. पीड़ित आकाश वर्मा ने नई बाइक ली थी और रविवार शाम बाइक पर गोनेर दर्शन करने के बाद वह घर लौट रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने आकाश का अपहरण कर लिया और बदमाशों ने चलती गाड़ी में आकाश को तरह-तरह की यातनाएं दी.

बदमाशों ने आकाश के शरीर को जलती सिगरेटों से दागा. कई जगह से आकाश जल गया और इतना ही नहीं बदमाशों ने आकाश के न्यूड अवस्था में वीडियो भी बना लिए. रुपए नहीं देने पर उसके सिर पर बीयर की बोतलें फोड़ी गई. जिससे आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया. सुनसान जगह ले जाकर बदमाशों ने आकाश को रस्सियों से बांधकर घसीटा. 

इस दौरान बदमाशो ने पिस्टल निकाल कर हवाई फायरिंग कर आकाश को डराया धमकाया और उससे कई दोस्तों को फोन करवा 27 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करवाए. इसके बाद भी बदमाशों ने आकाश को यातनाएं देना जारी रखा. जिसके चलते आकाश लहुलुहान अवस्था में बेहोश हो गया. इसके बाद बदमाश आकाश को मरा हुआ समझ रस्सी से बंधी हुई अवस्था में ही सुनसान जगह पटक कर फरार हो गए.

होश आने पर आकाश ने राहगीरों से मदद मांगी और अपने पिता को फोन कर वारदात की जानकारी दी. इसके बाद आकाश के पिता पूरणमल वर्मा मौके पर पहुंचे और अपने बेटे को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. इलाज कराने के बाद अपने पिता के साथ शिवदासपुरा थाने पहुंच आकाश ने पुलिस को आपबीती बताई और पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली. 

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर इतनी श्री करली और आकाश का अबतक मेडिकल नहीं करवाया. बदमाशों ने न केवल आकाश को यातनाएं दी बल्कि उसकी नई बाइक जिसके अभी नंबर भी नहीं आए थे उसको भी लूटकर अपने साथ ले गए. 

यह भी पढ़ें:Jaipur News:लोकसभा चुनाव को लेकर आबकारी विभाग का बड़ा फैसला,मदिरा दुकानों 3 माह की अवधि बढ़ाई

इस पूरी घटनाक्रम पर डीसीपी साउथ दिगंत आनंद का कहना है कि जैसे ही उनके संज्ञान में मामला आया उन्होंने बदमाशों की धर पकड़ के लिए स्पेशल टीम लगाई है. साथ ही पीड़ित का मेडिकल करवाने के लिए भी थानाधिकारी को निर्देश दिए हैं. डीसीपी का कहना है कि बदमाशों को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा करेगी.

 राजधानी में सरेराह अपहरण कर लूट की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है और इस बार बदमाशों ने जिस तरह से पीड़ित को यातनाएं दी हैं उससे यह जाहिर होता है कि बदमाशों में कानून का खौफ नहीं है. 

देखना होगा कि अब इस वारदात के बाद पुलिस इन बदमाशों के खिलाफ किस तरह से सख्ती बरतती है और बदमाशों के खिलाफ कितना सख्त एक्शन लेती है. जयपुर से संवाददाता विनय पंत की रिपोर्ट.

Trending news