Jaipur News: दीपावली के अवसर पर एमआई रोड को सजाने की योजना, तैयारियों को लेकर चेयरमैन श्रीमाली ने किया दौरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2472775

Jaipur News: दीपावली के अवसर पर एमआई रोड को सजाने की योजना, तैयारियों को लेकर चेयरमैन श्रीमाली ने किया दौरा

Jaipur News: एमआई रोड व्यापार मंडल ने दीपावली की तैयारियों को लेकर नगर निगम ग्रेटर चेयरमैन जितेंद्र श्रीमाली का ध्यान आकर्षित किया. चेयरमैन श्रीमाली ने एमआई रोड का दौरा किया और व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों से बातचीत की. उन्होंने अधिकारियों के साथ मिलकर जल्द ही सफाई, टूटी सड़कों की मरम्मत, और रोड लाइट के नियमित संचालन की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया. इस दौरे का उद्देश्य दीपावली के अवसर पर बाजार की रोशनी और सुंदरता को बढ़ावा देना है.

Jaipur News: दीपावली के अवसर पर एमआई रोड को सजाने की योजना, तैयारियों को लेकर चेयरमैन श्रीमाली ने किया दौरा

Jaipur News: राजधानी जयपुर का एमआई रोड वीआईपी बाजार माना जाता है, जहां नेता, अभिनेता, और सेलिब्रिटी जयपुर के खान-पान का स्वाद लेने आते हैं. दीपावली की रोशनी भी एमआई रोड से शुरू होती है. हाल ही में, एमआई रोड व्यापार मंडल ने बाजार में सफाई, टूटी सड़कों की मरम्मत, और रोड लाइटों के संचालन की शिकायत की थी. इस पर नगर निगम ग्रेटर सफाई चेयरमैन जितेंद्र श्रीमाली ने अधिकारियों के साथ एमआई रोड का दौरा किया और समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया.

व्यापार मंडल के महासचिव सुरेश कुमार सैनी ने एमआई रोड पर कई समस्याओं की ओर ध्यान दिलाया, जिनमें जगह-जगह फेरो कवर, टूटी सड़कें, सफाई की कमी, और बंद पड़ी रोड लाइटें शामिल हैं. इस पर चेयरमैन श्रीमाली ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि दीपावली से पहले इन समस्याओं का समाधान किया जाए. नगर निगम ग्रेटर के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि वे 3 से 4 दिनों के भीतर सभी समस्याओं का समाधान कर देंगे. यह कदम दीपावली के अवसर पर एमआई रोड की रोशनी और सुंदरता को बढ़ावा देने के लिए उठाया गया है.

राईजिंग राजस्थान थीम पर एमआई रोड पर होगी रोशनी
एमआई रोड व्यापार मंडल के महासचिव सुरेश सैनी ने घोषणा की है कि दीपावली की रोशनी को "राइजिंग राजस्थान" की थीम पर सजाने का काम शुरू हो गया है. लगभग 3 किलोमीटर लंबे एमआई रोड को रंग-बिरंगी रोशनी से सजाया जाएगा, जिससे यह जयपुर शहर के अन्य बाजारों से पहले ही जगमगा उठेगा. अजमेरी गेट पर एक सजावटी गेट बनाया जाएगा, जो राजस्थान की उन्नति का प्रतीक सूर्य दिखाएगा. इसके अलावा, पांच बत्ती पर चार गेट सजाए जाएंगे, जहां जयपुर की विरासत को प्रदर्शित किया जाएगा. गर्वमेंट हॉस्टल पर जयपुर में स्वागत का संदेश भी दिखाया जाएगा. एमआई रोड की दीपावली रोशनी का उद्घाटन राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा द्वारा किया जाएगा. यह आयोजन जयपुर की सुंदरता और रोशनी को बढ़ावा देने के लिए किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में L vs D गैंग, अंडर वर्ल्‍ड की जगह लेना चाह रहा लॉरेंस बिश्‍नाई?

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान सरकार को चूना लगाने वाली लड़कियों का पर्दाफाश, सरकारी नौकरी ने लिए झूठा विधवा प्रमाण पत्र आवेदान

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दकी की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की बू, हर एंगल से जांच  कर रही मुंबई पुलिस

 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news