जयपुर: PHED में बॉस की कुर्सी एक,दावेदार तीन,कौन बनेगा कंफर्म चीफ इंजीनियर?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1640783

जयपुर: PHED में बॉस की कुर्सी एक,दावेदार तीन,कौन बनेगा कंफर्म चीफ इंजीनियर?

जयपुर न्यूज: PHED में बॉस की कुर्सी एक है लेकिन दावेदार तीन है. .सीनियर लिस्ट फाइनल होते ही विभाग में दूसरे पदों पर भी प्रमोशन होंगे.जलदाय विभाग में एडिशनल चीफ,एसई,एक्सईएन,एईएन के पदों पर डीपीसी होगी.

जयपुर: PHED में बॉस की कुर्सी एक,दावेदार तीन,कौन बनेगा कंफर्म चीफ इंजीनियर?

Jaipur: PHED में बॉस की कुर्सी एक,लेकिन दावेदार तीन हैं. नए वित्तीय वर्ष शुरू होते ही एक बार फिर से जलदाय विभाग में डीपीसी की चर्चाएं तेज हो गई है. कंफर्म चीफ इंजीनियर की रेस में सबसे प्रबल दावेदरों में देवराज सौलंकी,KD गुप्ता,हुकुमचंद वर्मा का नाम सबसे आगे है.हालांकि देवराज सौलंकी को विभाग ने चीफ इंजीनियर नागौर का चार्ज दे रखा है.वहीं केडी गुप्ता शहरी के साथ चीफ इंजीनियर क्वालिटी कंट्रोल का काम देख रहे.ऐसे में जलदाय विभाग में तेज गर्मियां शुरू होने से पहले ही डीपीसी की सरगर्मियां तेज हो गई है.

रिव्यू डीपीसी होगी तो पलट सकता पासा

सरकार रिव्यू डीपीसी करेगी तो देवराज सौलंकी सीनियर एडिशनल चीफ इंजीनियर होंगे और पोस्ट खाली होने का फायदा सौलंकी को मिल सकेगा.केडी गुप्ता कंफर्म चीफ इंजीनियर की रेस में बाहर हो जाएंगे.लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि केडी गुप्ता को बिना डीपीसी किए चीफ इंजीनियर बनाया गया है.लेकिन रिव्यू डीपीसी के बाद गुप्ता को चीफ इंजीनियर की कुर्सी छोड़कर एडिशनल चीफ इंजीनियर की कुर्सी पर बैठना होगा.

और इंजीनियर्स के होंगे प्रमोशन

नए वित्तीय वर्ष आते ही विभाग अब सीनियर लिस्ट पर काम कर रहा है.सीनियर लिस्ट फाइनल होते ही विभाग में दूसरे पदों पर भी प्रमोशन होंगे.जलदाय विभाग में एडिशनल चीफ,एसई,एक्सईएन,एईएन के पदों पर डीपीसी होगी.

ये भी पढ़ें- 

RPSC AJMER: आरपीएससी अजमेर पहुंचे उपेन यादव, वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के रिजल्ट को लेकर सौंपा ज्ञापन

Ajmer: वंदे भारत ट्रेन का संचालन जयपुर को दिए जाने का विरोध, रेलवे कर्मचारियों ने दी ये चेतवानी

Trending news