जयपुर: जानिए सास-बहू को लेकर सीएम गहलोत ने क्या ऐसा कहा कि सब लगाने लगे ठहाके
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667671

जयपुर: जानिए सास-बहू को लेकर सीएम गहलोत ने क्या ऐसा कहा कि सब लगाने लगे ठहाके

जयपुर न्यूज: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चौमूं दौरे पर रहे. जहां उन्होंने कालाडेरा में महंगाई राहत शिविर का निरीक्षण किया. सीएम सड़क मार्ग से कालाडेरा पहुंचे. उन्होंने कांग्रेस सरकार की योजनाएं और उपलब्धियां गिनाई.

 

 

जयपुर: जानिए सास-बहू को लेकर सीएम गहलोत ने क्या ऐसा कहा कि सब लगाने लगे ठहाके

Chomu,Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को एक दिवसीय चौमूं दौरे पर रहे. सड़क मार्ग से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कालाडेरा पहुंचे. जहां कालाडेरा स्टेडियम में महंगाई राहत शिविर का मुख्यमंत्री ने औचक निरीक्षण किया. इससे पहले प्रशासन ने तमाम तैयारियां पूरी की.

शिविर में लाभार्थियों से मुख्यमंत्री ने मुलाकात की. मुख्यमंत्री की बड़ी सादगी भी देखने को मिली. शिविर के दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति से मुख्यमंत्री ने चर्चा की. मुख्यमंत्री ने पूछा योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं. बुजुर्ग का जबाब सुनकर मुख्यमंत्री के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली.

बुजुर्ग ने कहा पहली बार इतनी गजब का मुख्यमंत्री देख रहा हूं. जो हर गरीब तबके का ध्यान रख रहा है. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ गोविंद सिंह डोटासरा भी साथ नहीं. मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ डोटासरा ने कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को गिनाया. वहीं मंच पर बैठे मुख्यमंत्री की निगाह सभा के बीच बैठी पीसीसी सदस्य रुक्मणी कुमारी पर पड़ी तो मुख्यमंत्री ने इशारा कर उन्हें मंच पर बिठाया.मुख्यमंत्री और रूक्ष्मणी कुमारी के बीच हुई गुफ्तगू को लेकर शहर के लोगों के बीच भी चर्चा रही.

हालांकि सभा में कांग्रेस के कई पार्षद शामिल नहीं हुए. पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी उनके पुत्र विष्णु सैनी से पार्षदों की अदावत चल रही है. इस वजह से चौमूं में कांग्रेस भी कई टुकड़ों में बंटी हुई नजर आती है. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंच से घर में होने वाले सास बहू के किस्से पर भी चुटकी ली. उन्होंने पेंशन योजना का लाभ गिनाते हुए कहा कि पेंशन योजना का बुजुर्गों को लाभ मिल रहा है. घर में बहू, सास को पैसे देने से इनकार कर देती है. लेकिन यह पेंशन उनका सहारा बनती है. बड़े मारवाड़ी अंदाज में अशोक गहलोत ने बोलते हुए कहा कि बहू पैसे देने के लिए ना करती है लेकिन पेंशन मिलने के कारण बहू भी सास का सम्मान करती है.

इतना ही नहीं पोते पोती भी आगे पीछे घूमते हैं. अशोक गहलोत मंच से बोलते रहे और जनता ठहाके लगाती रही तो वहीं मन से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जिस तरह से एक गाय का बीमा किया जा रहा है उसी तर्ज पर भैंसों का बीमा करने की भी घोषणा की गई.

तो वहीं बालिका शिक्षा को लेकर अशोक गहलोत ने कहा जिस स्कूल में 500 छात्राएं होंगी उसे स्कूल को कॉलेज में क्रमोन्नत कर दिया जाएगा. करीब आधा घंटा कालाडेरा रुकने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पचकोडिया के लिए रवाना हो गए. इस कार्यक्रम के दौरान आईजी उमेश दत्ता, जयपुर ग्रामीण एसपी डॉ राजीव पचार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव गोविंदगढ़ डिप्टी बालाराम सहित कई पुलिस थानों का जाब्ता भी मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें- महंगाई राहत कैंप में BJP विधायक के हंगामे का एक और Video वायरल, केस दर्ज

यह भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

ये भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

Trending news