Jaipur: Unlock-3 में आज से खुलेंगे Gyms-Restaurants और मॉल्स, पढ़ें छूट दायरों की List
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan921487

Jaipur: Unlock-3 में आज से खुलेंगे Gyms-Restaurants और मॉल्स, पढ़ें छूट दायरों की List

जिम-योग सेन्टर को कोविड प्रोटोकॉल (Covid protocol) पालन करते हुए सोमवार से शनिवार सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक खोले जा सकेंगे.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaipur: सरकार ने कोरोना काल (Corona period) के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी हैं. नई गाइडलाइन (New Guideline) आज से प्रभावी होगी. यहां आज से मॉल, शॉपिंग कॉम्पलेक्स, रेस्टोरेंट, ओपन सिनेमा हॉल, थियेटर को आज से खोलने की अनुमति दी गई है.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में लॉकडाउन को लेकर नई गाइडलाइन जारी, जानें किसे मिली छूट और क्या रहेगा बंद

जिम (Gym) और योग सेंटर (Yoga Centre) को भी खोलने की मंजूरी दी गई है. शहर में मिनी बसों का आज से संचालन शुरू हो गया है हालांकि कल से मेट्रो सेवा (Metro Service) की भी शुरूआत हो जाएगी. इसके अलावा सभी पर्यटन स्थल और स्टेडियम भी ओपन हो गए हैं. आपको बता दें कि रेस्टोरेन्ट्स के जरिए होम डिलीवरी की सुविधा रात 10:00 बजे तक ही हो सकेगी.

यह भी पढे़ं- बजट घोषणाओं के लक्ष्यों की पूर्ति के लिए समयबद्ध कार्यक्रम तैयार किया जाए: निरंजन आर्य

टेक अवे सुविधा की अनुमति सोमवार से शनिवार सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक होगी. शहर में मिनी बसों का संचालन सुबह 5 बजे से शाम 5 बजे तक किया जा सकेगा. किसी भी यात्री को खड़े होकर यात्रा करने की अनुमति नहीं होगी. जिम-योग सेन्टर को कोविड प्रोटोकॉल (Covid protocol) पालन करते हुए सोमवार से शनिवार सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक खोले जा सकेंगे.

आमेर में लाइट एंड साउंड शो फिलहाल रहेगा बंद
प्रदेश के स्मारक एवं संग्रहालयों में आज से भ्रमण कर सकेंगे. पर्यटक सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक पर्यटक भ्रमण कर सकेंगे. आमेर महल में 50% क्षमता के साथ हाथी की सवारी होगी. आमेर में लाइट एंड साउंड शो फिलहाल बंद रहेगा. शनिवार शाम 5 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक जन अनुशासन वीकेंड कर्फ्यू रहेगा. फिलहाल सिनेमा हॉल्स/ थिएटर/ मल्टीप्लेक्स को खोलने की अनुमति नहीं होगी. 

 

Trending news