Jaipur: चौमूं के गुड़लिया में डॉ शिखा मील ने किया 2370 लोगों को सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1816260

Jaipur: चौमूं के गुड़लिया में डॉ शिखा मील ने किया 2370 लोगों को सम्मानित

Jaipur News: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में पीसीसी सचिव डॉ शिखा मील बराला लगातार सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन कर रही हैं. इस कार्यक्रम से डॉ शिखा क्रेज भी बढ़ रहा है. इस सम्मान समारोह कार्यक्रम के जरिए अब तक 8000 से ज्यादा लोगों का सम्मान किया जा चुका है.

 

Jaipur: चौमूं के गुड़लिया में डॉ शिखा मील ने किया 2370 लोगों को सम्मानित

Jaipur, Chomu: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में पीसीसी सचिव डॉ शिखा मील बराला लगातार सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. इस कार्यक्रम से डॉ शिखा क्रेज भी बढ़ रहा है. इस सम्मान समारोह कार्यक्रम के जरिए अब तक 8000 से ज्यादा लोगों का सम्मान किया जा चुका है. चौमूं उपखंड की अनंतपुरा ,जैतपुरा ,चीथवाड़ी इटावा में सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम में सेवानिवृत्त कर्मचारी, आशासहयोगिनी ,आंगनबाड़ी कार्यकर्ता प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान किया जा चुका है. 

आज भी गुड़लिया गांव में कार्यक्रम के पांचवे चरण के तहत करीब 2370 लोगों को सम्मानित किया गया. डॉ शिखा मील के इस कार्यक्रम की गांव गांव में तारीफ हो रही हैं.  तो वहीं लोगों के बीच चर्चा का विषय हो रहा है. लोग इस कार्यक्रम से जुड़कर डॉ शिखा को अपना समर्थन दे रहे हैं. 

उद्देष्य है जन सेवा- डॉ शिखा 

यह भी पढ़ें...

पाली का वो मंदिर, जहां होती है 'रॉयल एनफील्ड' की पूजा, ये है रोचक कहानी

डॉ शिखा मील ने कहा मेरा मकसद लोगों की सेवा करना है. चाहे भले ही मैं चिकित्सा के क्षेत्र में सेवा करूं और या फिर राजनीति के क्षेत्र में. पर मैं आमजन सेवा करती रहूंगी. लोगों की सेवा और परमार्थ ही इंसान का गुण होना चाहिए. लोगों की जितनी ज्यादा से ज्यादा मदद हो सके करना चाहिए. 

करती रहूंगी लोगों की सेवा

इससे हमारा कुछ कम नहीं होगा, लेकिन जरूरतमंदों की मदद हो जाती है. उन्होंने कहा कि मैं लोगों से कुछ पाने के लिए नहीं जुड़ी. बड़ों के आशीर्वीद से मेरे पास वो सब है, जिसकी लोगों को लालसा होती है. पहले मैंने अपने लिए किया, अब जब मैं सक्षम हो गई हूं, तो मैं लोगों के लिए करना चाहती हूं. 

यह भी पढ़ें...

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

Trending news