jaipur News बिल जमा नहीं करने पर वार्डों में हुई बत्ती गुल, कमिश्नर के पास पहुंचे भाजपा पार्षद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1647158

jaipur News बिल जमा नहीं करने पर वार्डों में हुई बत्ती गुल, कमिश्नर के पास पहुंचे भाजपा पार्षद

नगर निगम ग्रेटर और हैरिटेज क्षेत्र में इन दिनों मुख्य सड़कों से लेकर गलियों में रातभर अंधेरा छाया रहता हैं. बिलों का भुगतान नहीं हुआ तो विद्युत वितरण निगम ने वार्डों में स्ट्रीट लाइटों के कनेक्शन काट दिए है जिसके कारण  रोड लाइट्स बंद पड़ी हैं.

jaipur News बिल जमा नहीं करने पर वार्डों में हुई बत्ती गुल, कमिश्नर के पास पहुंचे भाजपा पार्षद

Jaipur News: नगर निगम ग्रेटर और हैरिटेज क्षेत्र में इन दिनों मुख्य सड़कों से लेकर गलियों में रातभर अंधेरा छाया रहता हैं. बिलों का भुगतान नहीं हुआ तो विद्युत वितरण निगम ने वार्डों में स्ट्रीट लाइटों के कनेक्शन काट दिए है जिसके कारण  रोड लाइट्स बंद पड़ी हैं. नगर निगम प्रशासन को लगातार शिकायतें करने के बाद भी जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो पार्षदों ने पहले ग्रेटर नगर निगम महापौर सौम्या गुर्जर को ज्ञापन सौंपा.फिर इसके लिए कमिश्नर महेंद्र सोनी के समक्ष अपनी बात रखी.

ये भी पढ़ें- Rajsamand: राजसमंद में भाजपा ने किया जन आक्रोश महाघेराव,पुलिस ने नियंत्रण के लिए शुरू कर दी पानी की बौछार

 बिल जमा नहीं 
दरअसल, इन जोन के कई क्षेत्रों में बिल जमा नहीं होने की बात कहकर बिजली महकमे ने रोड लाइट्स का कनेक्शन काट दिया है.. बिजली को लेकर विद्युत समिति चेयरमैन रश्मि सैनी के नेतृत्व में इसी विषय को लेकर पार्षद कमिश्नर के पास पहुंचे..उन्होंने कमिश्नर को समस्या से अवगत कराया जिसके बाद कमिश्नर ने  जल्द समस्या  के समाधान का आश्वासन दिया..इसके बाद पार्षद वहां से रवाना हुए.इससे पहले पार्षदों ने महापौर के समक्ष अपनी बात रखी थी.

यह भी पढ़ें- किशनगढ़ बास में बाबा साहेब की प्रतिमा का हुआ अनावरण, बालिका शिक्षा को लेकर कैबीनेट मंत्री  भजन लाल जाटव ने कही ये बात

वार्डों में छाया अंधेरा
इस विषय को लेकर सैनी ने बताया कि  बिजली काटे डाने के कारण वार्डों  की सड़को में अंधेरा छाया हुआ है. रोड लाइट्स  पूरी तरह से बंद होने की वजह से इलाको में पूरी तरह दुर्घटना और चोरी होने की पूरी संभावना है..कमिश्नर को समस्या से अवगत कराया है.उन्होंने जल्द से जल्द समस्या क समाधान का आश्वासन दिया है.अगर हमारी सुनवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- चलती ट्रेन में भूलकर भी न करें ये काम, भरना होगा भारी जुर्माना

Trending news