Jaipur: नगरपरिषद में हो रहा है मनमर्जी का खेल, अब पार्षद करंगे बड़ा आंदोलन, पढ़ें
Advertisement

Jaipur: नगरपरिषद में हो रहा है मनमर्जी का खेल, अब पार्षद करंगे बड़ा आंदोलन, पढ़ें

कोटपूतली में जी मीडिया की खबर का एक बार फिर असर देखने को मिला है. दरहसल तीन दिन पहले कोटपूतली में पिछले साल लगे मास्टर प्लान को लेकर की गई तोड़फोड़ की कार्रवाई को लेकर जी मीडिया ने जीरो ग्राउंड रिपोर्ट दिखाई गई थी आरोप है कि मास्टर प्लान में कुछ अनियमितताए बरती गई थी.

Jaipur: नगरपरिषद में हो रहा है मनमर्जी का खेल, अब पार्षद करंगे बड़ा आंदोलन, पढ़ें

Jaipur news: कोटपूतली में जी मीडिया की खबर का एक बार फिर असर देखने को मिला है. दरहसल तीन दिन पहले कोटपूतली में पिछले साल लगे मास्टर प्लान को लेकर की गई तोड़फोड़ की कार्रवाई को लेकर जी मीडिया ने जीरो ग्राउंड रिपोर्ट दिखाई गई थी आरोप है कि मास्टर प्लान में कुछ अनियमितताए बरती गई थी. और साथ ही मौजूदा हालातो को दिखाया गया शहर में क्या हालत है. कार्रवाई के बाद शहर के हालात बत से बद्दर हो रहे है. 

जिसको लेकर नगरपरिषद के पार्षदों ने आज विश्राम गृह में एक बैठक बुलाकर नगरपरिषद के चल रही अनियमत्ताओं का खंडन कर आंदोलन करने की चेतावनी दी है. जिस प्रकार मास्टर प्लान में केवल बीच बीच की कार्रवाई कर कुछ व्यापारियों व लोगो को टारगेट किया गया है. जिसका पुरजोर विरोध किया जायेगा. मास्टर प्लान की कार्रवाई पुतली मोड़ से बानसूर रोड़ उमराव सिनेमा तक कि जानी चाहिये थी नही तो पार्षद परिषद के खिलाफ अनशन पर बैठेंगे. 

ये भी पढ़ें- Bharatpur: सावधान! चप्पे चप्पे पर खड़े होंगे पुलिसवाले, दारू पीकर चलाई गाड़ी तो सलाखों के पीछे कटेगी राते

साथ ही पार्षदों ने सफाई बिजली के टेंडरों में गफला करने का आरोप लगाते हुए कहा सफाई व्यस्थाओ को लेकर करोड़ो का टेंडर छोड़ रखा है जबकी हकीकत में शहर में किसी प्रकार की सफाई नही हो पा रही है. पार्षदों ने कहा है ठेकेदार के द्वारा शहर में बराबर सफाई की व्यवस्था दुरस्त की जाये. नही तो सभी पार्षदो ने नगरपरिषद के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दी है. जी मीडिया के द्वारा जीरो ग्राउंड पर मौजूदा हालातो की खबर प्रासरित करने पर पार्षदों ने जी मीडिया का धन्यवाद ज्ञापित किया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: IAS जोगाराम ने संभाली JDC की नई जिम्मेदारी, IAS रवि जैन ने दिया जोगाराम को चार्ज

Trending news