PCC सचिव डॉ शिखा मील के कार्यक्रम की चर्चा,माना जा रहा टिकट का प्रबल दावेदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1822787

PCC सचिव डॉ शिखा मील के कार्यक्रम की चर्चा,माना जा रहा टिकट का प्रबल दावेदार

जयपुर न्यूज: PCC सचिव डॉ शिखा मील के कार्यक्रम की चर्चा जगह-जगह हो रही है. उन्हें टिकट का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. उनके सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम की तारीफ हो रही है.

PCC सचिव डॉ शिखा मील के कार्यक्रम की चर्चा,माना जा रहा टिकट का प्रबल दावेदार

Chomu, Jaipur: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में पीसीसी सचिव डॉ शिखा मील बराला लगातार सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. इन कार्यक्रमों में डॉ शिखा का बढ़ता क्रेज भी देखने को मिल रहा है. उपखंड के करीब एक दर्जन से ज्यादा ग्राम पंचायतों में सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जा चुका है. इस कार्यक्रम के जरिए अब तक 20 हजार से ज्यादा लोगों का सम्मान किया गया है.

चौमूं उपखंड के अनंतपुरा ,जैतपुरा ,चीथवाड़ी इटावा गुड़लिया में सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम में सेवानिवृत्त कर्मचारी, आशासहयोगिनी ,आंगनबाड़ी कार्यकर्ता प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान किया जा चुका है. भूतेड़ा गांव में कार्यक्रम के 12 वे चरण के तहत करीब 1570 लोगों को सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम की गांव गांव में तारीफ 

डॉ शिखा मील के इस कार्यक्रम की गांव गांव में तारीफ हो रही है. तो वहीं लोगों के बीच चर्चा का विषय हो रहा है. कांग्रेस के दूसरे नेता भी सिखा मिलकर इस कार्यक्रम की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है की डॉ शिखा इस बार कांग्रेस की टिकट की प्रबल दावेदार है. कांग्रेस के दूसरे खेमे से जुड़े पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी इस कार्यक्रम को देखकर हैरान परेशान है. 

क्योंकि इस बार पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी की टिकट कटने की पूरी संभावना जताई जा रही है .क्योंकि वे दो बार चुनाव हार चुके हैं और इस बार वे अपने पुत्र को टिकट दिलाना चाहते हैं. लेकिन कांग्रेस जिताऊ उम्मीदवार को ही इस बार सरकार को रिपीट करने के लिए हाथ के निशान पर चुनाव मैदान में उतारेगी. 

इस लिहाज से देखा जा रहा है कि कांग्रेस डॉ शिखा मील पर दांव खेल सकती है.लोग इस कार्यक्रम से जुड़कर डॉ शिखा को अपना समर्थन दे रहे है. डॉ शिखा मील ने कहा मेरा मकसद लोगों की सेवा करना है चाहे भले ही मैं चिकित्सा के क्षेत्र में सेवा करूं और या फिर राजनीति के क्षेत्र में,पर मैं आमजन सेवा करती रहूंगी.

ये भी पढ़ें

वो 10 चीजें जो राजस्थान को बनाती हैं दूसरे से अलग

क्या बीयर या वोदका पीने से घट जाएगा स्पर्म काउंट, जानिए जवाब

एक कप गुड़ की चाय और बढ़ते वजन के साथ इन रोगों को कहिए बाय-बाय

जानिए स्मार्टफोन योजना में कौनसी कंपनी के मिल रहे फ्री मोबाइल, 6 हजार से ज्यादा का होगा फायदा