Jaipur News: 13 दिन बाद भी लापता बच्चे को ढूंढने में असफल पुलिस, आक्रोशित ग्रामीण धरने पर बैठे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2123802

Jaipur News: 13 दिन बाद भी लापता बच्चे को ढूंढने में असफल पुलिस, आक्रोशित ग्रामीण धरने पर बैठे

Rajasthan News: जयपुर के कानोता थाना इलाके के नायला स्थित सालेरी की ढाणी निवासी लापता आलोक शर्मा का 13 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. लापता बच्चे का सुराग नहीं लगने से परिजनों व ग्रामीणों में रोष व्याप्त है. मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने कानोता थाना पुलिस पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया. 

Jaipur News: 13 दिन बाद भी लापता बच्चे को ढूंढने में असफल पुलिस, आक्रोशित ग्रामीण धरने पर बैठे

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के कानोता थाना इलाके से 14 दिन पहले लापता हुए बच्चे को  पुलिस अब तक खोज पाने में असफल है. 13 दिन बीत जाने के बाद भी बच्चे के न मिलने से आक्रोशित परिजनों ने बीते दिन गुरुवार को पुलिस थाने के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की. इस दौरान ACP फूलचंद मीणा ने धरना दे रहे बच्चे के परिजनों और ग्रामीणों से समझाइश का प्रयास किया, लेकिन वो असफल रहे. 

13 दिन बाद भी लापता बच्चे का सुराग नहीं
जानकारी के मुताबिक, कानोता थाना इलाके के नायला स्थित सालेरी की ढाणी निवासी आलोक शर्मा 9 फरवरी से लापता है. वह 9 फरवरी को स्कूल गया था. स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने घर नहीं पहुंचा. इस पर परिजनों ने बच्चे को आस पास के इलाको में तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने बच्चे की गुमशुदगी का मामला पुलिस में दर्ज कराया था. बच्चे के लापता होने के 13 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस उसे ढूंढ नहीं पाई. इससे परिजनों को बच्चे के साथ अनहोनी की आशंका से चिंता सता रही है. 

पुलिस थाने के बाहर धरने पर बैठे आक्रोशित ग्रामीण 
अब तक लापता बच्चे खोजने में असफल रही पुलिस से नाराज परिजन और ग्रामीण कानोता थाने के बाहर एकत्रित होकर धरने पर बैठ गए. गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की. सूचना पर ACP फूलचंद मीणा मौके पर पहुंचे और समझाइश की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने अपनी मांग पूरी होने तक धरना प्रदर्शन जारी रखने की बात कही. वहीं, पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया दिया, लेकिन फिलहाल ग्रामीण व परिजन कानोता थाने में धरने पर बैठे है. 

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu - रात को घर से निकला बुजूर्ग सुबह खेतों में मिला मृत

Trending news