औरतों के लिए सरकार ने बनाए लचर कानून, महिलाओं में गुस्सा- दीया कुमारी
Advertisement

औरतों के लिए सरकार ने बनाए लचर कानून, महिलाओं में गुस्सा- दीया कुमारी

Jaipur News: प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध खिलाफ बीजेपी महिला मोर्चा हुंकार भरेगा. मोर्चा की ओर से राजधानी जयपुर में 5 जुलाई को थाली बजाकर प्रदर्शन किया जाएगा. प्रदर्श की तैयारियों को लेकर गुरुवार को लेकर बैठक हुई.

 

औरतों के लिए सरकार ने बनाए लचर कानून, महिलाओं में गुस्सा- दीया कुमारी

Jaipur: प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध खिलाफ बीजेपी महिला मोर्चा हुंकार भरेगा. मोर्चा की ओर से राजधानी जयपुर में 5 जुलाई को थाली बजाकर प्रदर्शन किया जाएगा. प्रदर्श की तैयारियों को लेकर गुरुवार को लेकर बैठक हुई. इस मौके पर बीजेपी सांसद दीया कुमारी ने कहा कि जो सरकार महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे सके उसे सत्ता में रहने का हक नहीं है. 

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में गुरुवार दोपहर मोर्चा पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक में 5 जुलाई को सरकार के खिलाफ किए जाने वाले हल्ला बोल प्रदर्शन की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई. सांसद दिया कुमारी और मोर्चे की प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा ने पदाधिकारियों के साथ प्रदर्शन की रणनीति पर मंथन किया. बैठक के सांसद दीया कुमारी ने कहा आज महिलाएं घर से बहार निकलने में डरती है , बच्चियां स्कूल कॉलेज, अस्पताल, एंबुलेंस कहीं सुरक्षित नहीं हैं , वहीं मोर्चे की प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा ने  कहा कि महिलाओं और बच्चियों को सुरक्षा देने में नाकम रही गहलोत सरकार को सत्ता से बहार निकालने के लिए मोर्चे की महिलाएं सिर पर काली पट्टी बांध , हाथों में थाली और चम्म से नाद करेगी . 

महिलाएं और बच्चियां सुरक्षित नहीं - दीया कुमारी 

सांसद दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान में जिस तरह से महिलाओं को पर लगातार अत्याचार बढ़ रहे हैं , वह चिंताजनक है  . सरकार कुंभकरण की नींद सो रही है , उन्हें महिलाओं पर होने वाली हिंसा की घटनाएं दिखाई नहीं दे रही है  . हर दिन हर जिले से महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाली दुराचार की घटनाएं सामने आ रही है .  

दीया कुमारी ने कहा कि महिलाओं पर हो रही दुष्कर्म और हिंसा की घटनाओं के विरोध में बीजेपी महिला मोर्चा की ओर से 5 जुलाई को राजधानी जयपुर में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होगा . दीया कुमारी ने कहा कि महिलाओं में सरकार की लचर कानून व्यवस्था के चलते गुस्सा है और डर भी है कि जिस सरकार को उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए चुना , वह सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाने में नाकाम रही. महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है , इस तरह असुरक्षा महिलाओं में पहले कभी नहीं देखी गई और जो आंकड़े बता रहे हैं वह भी डराने वाले हैं  . 

थाली बजकर सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाएंगे

महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा ने कहा कि गहलोत सरकार के समय में जिस तरह से महिलाएं त्रस्त  और वैसे डरी हुई है . प्रदेश भर महिलाएं घरों से बहन निकलने में खौफ जदा हैं  . इन बहनों की आवाज बनने भारतीय जनता पार्टी  कोशिश कर रही है और इसमें महिला मोर्चा भी अपनी लगातार भूमिका निभा रहा है .

महिलाओं के हक और उनको न्याय के लिए महिला मोर्चा लगातार सरकार के सामने आवाज उठाता रहा है , लेकिन ये सरकार गूंगी और बहरी हो चुकी है , मजबूर अलग महिला मोर्चा को सड़कों पर उतरना पड़ रहा है. मूंदड़ा ने कहा कि यह 5 जुलाई को जयपुर में महिलाओं की सुरक्षा और न्याय देने में नाकाम रही इस गहलोत सरकार को सत्ता भगाने के लिए थाली आंदोलन होगा . जिसमे प्रदेश भर की सैकड़ों महिलाएं सर पर काली पट्टी बांध , हाथों में थाली और चमच के जरिये प्रदर्शन करेंगी . 

यह भी पढ़ें...

चार नहीं, 8 होंगे सावन सोमवार, 19 साल बाद सावन में बन रहा ये बड़ा योग

Trending news