Jaipur News: रेप पीड़िता और भाई पर हमले के आरोपी ने किया सुसाइड का प्रयास, ट्रॉमा में चल रहा इलाज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2128695

Jaipur News: रेप पीड़िता और भाई पर हमले के आरोपी ने किया सुसाइड का प्रयास, ट्रॉमा में चल रहा इलाज

Jaipur News: राजस्थान में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. प्रागपुरा थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर जनालेवा हमला कर दिया. दुष्कर्म पीड़िता को मरा हुआ समझ बदमाश मौके से फरार हो गए. मामले में कुल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. मुख्य आरोपी फरार राजेंद्र यादव फरार था. 

Jaipur News: रेप पीड़िता और भाई पर हमले के आरोपी ने किया सुसाइड का प्रयास, ट्रॉमा में चल रहा इलाज

Jaipur News: राजधानी जयपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. कोटपुतली के प्रागपुरा में दो दिन पहले रेप पीड़िता और उसके भाई पर जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी ने जयपुर में सुसाइड का प्रयास किया है. आरोपी राजेंद्र यादव ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. इस दौरान आरोपी का एक पैर कटा है. एक पैर में गंभीर चोट है. 

पुलिस ने आरोपी राजेंद्र यादव को एसएमएस के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है. ट्रॉमा इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने कहा कि आरोपी राजेंद्र यादव को सुबह अस्पताल लेकर आए थे, जिसका दाहिना पैर नहीं था. बाएं पैर में भी गंभीर चोट हैं और हालत सीरियस है. वहीं सुरक्षा के लिहाज से अस्पताल के बाहर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है.

यह भी पढे़ं- Jaipur News: बैंक डकैती प्रयास को विफल करने वाले कैशियर नरेंद्र से मिलने पहुंची दीया कुमारी, पूछा कुशलक्षेम

जानकारी के अनुसार, प्रागपुरा थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर जनालेवा हमला कर दिया. दुष्कर्म पीड़िता को मरा हुआ समझ बदमाश मौके से फरार हो गए. 

शनिवार शाम करीब 7 बजे बदमाशों ने पीड़ित और उसके भाई की गाड़ी के आगे अपनी बाइक लगाई और पीड़िता के पूरे शरीर पर फर्से से एक के बाद एक करीब 15 वार किए. पीड़िता के अधमरा होने पर एक बदमाश ने उस पर एक राउंड फायर किया और अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया. इस संगीन वारदात के बाद पीड़िता का भाई 20 मीटर दूर प्रागपुरा थाने पहुंचा लेकिन पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की. 

पीड़िता के भाई ने बताया कि बदमाश राजेन्द्र यादव ने कुछ वर्ष पहले उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया, जिसकी शिकायत पुलिस में की थी तो उसकी गिरफ्तारी हो गई थी. कुछ माह पहले आरोपी जेल से जमानत पर बाहर आया और उस पर राजीनामा कर केस वापस करने का दबाव बनाने लगा. 

पीड़िता के भाई के शरीर पर गंभीर चोटें आई 
पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने उसे धमकाना और उसकी पीछा कर परेशान करना शुरू कर दिया. इस पर पीड़िता ने आरोपी राजेन्द्र यादव के खिलाफ प्रागपुरा थाने में परेशान करने और धमकी देने की शिकायत दी लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की और परिवाद में मामला रख दिया. जिस पर आरोपी के हौंसले बुलंद हुए और उसने शनिवार शाम को पीड़िता पर हमला कर दिया.

दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका 
DGP यूआर साहू ने इस पूरे मामले को लेकर जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता को उच्च स्तरीय जांच करने के निर्देश दिए हैं. वही DGP खुद इस पूरे मामले की मॉनीटरिंग कर रहे हैं. वही जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद दत्ता का कहना है कि मामले को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है. पीड़िता पर फायरिंग करने वाले और मौके से बदमाशों को भगाने में मदद करने वाले कुल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. मुख्य आरोपी फरार राजेंद्र यादव फरार था. 
 

Trending news