शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में खबर,मास्टर माइंड भूपेंद्र सारण के आवास के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1527946

शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में खबर,मास्टर माइंड भूपेंद्र सारण के आवास के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में बड़ी खबर सामने आई है. मास्टर माइंड भूपेंद्र सारण के आवास के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया है.जेडीए ने ट्रिब्यूनल कोर्ट से JDA के पक्ष में आदेश होने के बाद बुलडोजर चलाया.

 

शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में खबर,मास्टर माइंड भूपेंद्र सारण के आवास के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

Jaipur: शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने के मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण के मकान पर आखिरकार जेडीए का बुलडोजर चल ही गया.

शाम 4 बजे जेडीए ट्रिब्यूनल कोर्ट का फैसला आने के साथ ही जेडीए ने मौके पर तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी. इससे पहले जेडीए पूरे जाब्ते के साथ सुबह से सारण के मकान के बाहर तैनात था और ट्रिब्यूनल कोर्ट के फैसला आने का इंतजार कर रहा था. जज के आदेश सुनाने और ऑर्डर की कॉपी जारी होने के 15 मिनट बाद ही जेडीए ने अपनी कार्रवाई को शुरू कर दिया.

शाम करीब 6 बजे (सूरज ढलने तक) जेडीए ने मकान के फ्रंस्ट हिस्से को काफी तोड़ दिया था. हालांकि कल से मौके पर लोकण्डा मशीन फ्रंट के 15 फीट के हिस्से को काटा जाएगा और पीछे के 8.3 फीट के हिस्से को काटकर अलग किया जाएगा. इसके बाद इन दोनों अलग किए गए हिस्सों को मैनुअल और मशीनों के जरिए गिराया जाएगा. 

आपको बता दें कि बीते कल सारण की पत्नी, भाई-भाभी की तरफ से अपील दायर करने के बाद कोर्ट ने जेडीए को नोटिस जारी करते हुए आज अपना पक्ष रखने के लिए कहा था. कोर्ट ने सुनवाई पूरी होने तक जेडीए को कार्रवाई न करने के आदेश दिए थे. जेडीए की ट्रिब्यूनल कोर्ट में आज मामले पर सुनवाई के दौरान भूपेन्द्र सारण की तरफ से उनके वकील ने ये स्वीकार किया कि निर्माण अवैध है और कहा कि हम इसे अपने स्तर पर हटा देंगे.

इसके लिए एडवोकेट ने कोर्ट से 15 दिवस का समय भी मांगा. लेकिन कोर्ट ने अपीलार्थी की सभी दलीलों को सुनने के बाद याचिका को खरिज करते हुए जेडीए को अवैध हिस्सा को हटाने और साइट प्लान के मुताबिक किए गए निर्माण के हिस्से को क्षति न पहुंचाने के आदेश दिए.

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news