Jaipur: हरमाड़ा में चोरों ने उड़ाई पुलिस की नींद,आधा दर्जन दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2029603

Jaipur: हरमाड़ा में चोरों ने उड़ाई पुलिस की नींद,आधा दर्जन दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना

Jaipur news: राजावास,जोड़ला,बड़ पीपली में चोरों ने मचाई धमा चौकड़ी. आधा दर्जन दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना. मेडिकल स्टोर,प्रोपर्टी ऑफिस,क्लॉथ स्टोर में हुई चोरी.घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल का लिया जायजा.

चोरों ने उड़ाई पुलिस की नींद

Jaipur news: राजावास,जोड़ला,बड़ पीपली में चोरों ने मचाई धमा चौकड़ी. आधा दर्जन दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना. मेडिकल स्टोर,प्रोपर्टी ऑफिस,क्लॉथ स्टोर में हुई चोरी. घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल का लिया जायजा. इधर,आक्रोशित लोगों ने राजावास में शुरू किया धरना. आक्रोशित व्यापारी चोरों को पकड़ने की कर रहे मांग

बीती रात को पुलिस की नींद उड़ी
राजधानी जयपुर के हरमाड़ा इलाके में चोरों ने बीती रात को पुलिस की नींद उड़ा कर रख दी.... दरअसल, चोरों ने हरमाड़ा थाना इलाके के राजावास, जोड़ला, बड़ पीपली गांव में आधा दर्जन दुकानों को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सुबह दुकानदारों ने दुकान का शटर देखा तो टूटा हुआ मिला.

 दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात
चोरों ने तीनों जगह मेडीकल स्टोर,प्रोपर्टी ऑफिस,रेडीमेंट गारमेंट्स की दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।इस घटना के बाद दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त हो गया. आक्रोशित व्यापारियों ने राजावास गांव में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. दुकानदारों ने चोरों को पकड़ने की मांग को लेकर सड़क पर बैठकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया.

 इधर घटना की सूचना के बाद हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची है पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. स्थानीय व्यापारियों ने राजावास में पुलिस की गश्त बढ़ाने और पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाने की मांग की है.

लोगों और व्यापारीयों में आक्रोश 
आपको बता दें राजस्थान के राजावास,जोड़ला,बड़ पीपली में चोरों ने पुलिस कि निंद उड़ा रखी है. रात में  चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. तो वहीं इतनी बड़ी तादात में चोरी की घटना के बाद में  राजावास, जोड़ला, बड़ पीपली गांव के लोगों और व्यापारीयों में आक्रोश देखा जा सकता है. पुलिस को इनका आक्रोश झेलना पड़ रहा है. लोगों का आरोप है कि इतनी इलाकें में हो गई लेकिन पुलिस शांत बैठी है और पुलिस को भनक भी नहीं लगी. 

यह भी पढ़ें:आसपुर में ज्वेलरी शॉप के टूटे ताले, तिजोरी व सेफ नहीं खुलने से बची बड़ी चोरी

Trending news