Jaipur: पकड़े गए भगवान के घर चोरी करने वाले चोर, मात्र 5 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2027439

Jaipur: पकड़े गए भगवान के घर चोरी करने वाले चोर, मात्र 5 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jaipur news: राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके के आंकेड़ा गांव में मंदिर के बाहर लगे दानपात्र को तोड़कर चोरी करने के मामले में पुलिस ने सफलता अर्जित की है.विश्वकर्मा थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी पुष्पराज, विजय, और राजू को गिरफ्तार किया है. 

 

भगवान के घर चोरी

Jaipur news: राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके के आंकेड़ा गांव में मंदिर के बाहर लगे दानपात्र को तोड़कर चोरी करने के मामले में पुलिस ने सफलता अर्जित की है. घटना के 5 घंटे बाद ही पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. विश्वकर्मा थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी पुष्पराज, विजय, और राजू को गिरफ्तार किया है. 

तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
पकड़े गए आरोपियों से चोरी हुई नगदी बरामद करने के प्रयास किया जा रहे हैं .गौरतलब है कि देर रात को आरोपियों ने मंदिर के बाहर लगे दानपात्र को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. इधर ,चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

भगवान के घर चोरी 
पकड़े गए भगवान के घर चोरी करने वाले चोर. कल विश्वकर्मा के आंकेडा में हुई थी चोरी की वारदात. घटना के 5 घण्टे बाद ही पुलिस ने खुलासा कर हासिल की सफलता. मंदिर के बाहर लगे दानपात्र को तोड़कर ले गए चोर. CCTV फुटेज के आधार पर तीनो चोरों को किया गिरफ्तार. आरोपी पुष्पराज,विजय,राजू को किया गिरफ्तार. आरोपियों से चोरी हुई नगदी बरामद करने का किया जा रहा प्रयास. विश्वकर्मा SHO राजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में हुई कार्रवाई.

 CCTV फुटेज के आधार पर तीनो चोरों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. चोरों ने  मंदिर के बाहर लगे दानपात्र को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:सर्दी के तेवर तीखे होने से तापमान में आई गिरावट ,कोहरे के कारण ट्रेनों की रफ्तार हुई धीमी

Trending news