Jaipur: चौमूं में शिक्षक का तबादला होने पर विद्यार्थियों में आक्रोश, ग्रामीणों ने स्कूल में जड़ा ताला
Advertisement

Jaipur: चौमूं में शिक्षक का तबादला होने पर विद्यार्थियों में आक्रोश, ग्रामीणों ने स्कूल में जड़ा ताला

जयपुर जिले के गोविंदगढ़ पंचायत समिति के धोबलाई ग्राम पंचायत में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत गणित के शिक्षक का तबादला होने पर माहौल बदल गया. इस बीच ग्रामीणों और छात्र-छात्राओं में आक्रोश देखने को मिला.

 

स्कूल के मुख्य के बाहर विद्यार्थियों ने किया विरोध प्रदर्शन.

चौमूं: जयपुर जिले के गोविंदगढ़ पंचायत समिति के धोबलाई ग्राम पंचायत में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत गणित के शिक्षक का तबादला होने पर माहौल बदल गया. दूसरे दिन भी ग्रामीणों और छात्र-छात्राओं में आक्रोश देखने को मिला.

आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल के ताला जड़कर विरोध प्रदर्शन किया तो वहीं, जो धोबलाई गोविंदगढ़ रोड पर जाम लगा दिया. दरअसल स्कूल में कार्यरत शिक्षक चिरंजीलाल सोनी का अलवर तबादला होने के चलते ग्रामीण आक्रोशित हो गए. स्थानीय ग्रामीणों ने कहा कि सर्वश्रेष्ठ परिणाम होने के बाद राजनीति करके शिक्षक का तबादला करवाया गया है. 

स्थानीय लोगों ने पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी पर तबादला करवाने के आरोप लगाए हैं. लोगों ने बताया कि पिछले कई सालों से चिरंजीलाल सोनी इसी स्कूल में सेवाएं दे रहे हैं. इधर मामले की सूचना मिलने पर गोविंदगढ़ थाना पुलिस और ब्लॉक शिक्षा अधिकारी भी मौके पर पहुंचे लोगों से समझाइश की. स्थानीय लोगों ने कहा कि तबादला निरस्त नहीं होने पर आंदोलन तेज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मौसम बदलने के साथ तापमान में जबरदस्त गिरावट जारी, अब होने लगा गुलाबी सर्दी का एहसास

 

Trending news