Jaipur: सीएम साहब! PHED में इंजीनियर्स समय से दफ्तर नहीं आ पाएंगे, क्योंकि इन्हें AMS से है दिक्कत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2227887

Jaipur: सीएम साहब! PHED में इंजीनियर्स समय से दफ्तर नहीं आ पाएंगे, क्योंकि इन्हें AMS से है दिक्कत

Jaipur- सीएम साहब! PHED में इंजीनियर्स समय से दफ्तर नहीं आ पाएंगे,क्योंकि इंजीनियर्स को विजिट के लिए दफ्तर से बाहर जाना पड़ता है. जलदाय विभाग में एएमएस ऐप को लेकर विवाद गरमा गया है.

 PHED Department

Jaipur- सीएम साहब! PHED में इंजीनियर्स समय से दफ्तर नहीं आ पाएंगे,क्योंकि इंजीनियर्स को विजिट के लिए दफ्तर से बाहर जाना पड़ता है. जलदाय विभाग में एएमएस ऐप को लेकर विवाद गरमा गया है. PHED के गीयर संगठन ने CM को खत लिखकर अपने मन की बात कह दी. गीयर अध्यक्ष आनंद मीणा ने सीएम को चिट्टी लिखकर कहा है कि फील्ड इंजीनियर्स को अटेंडेंस मैनेजमेंट सिस्टम एप से दूर रखा जाए, क्योंकि फील्ड इंजीनियर्स को विजिट के लिए दफ्तर से बाहर जाना पडता है. लेकिन अटेंडेंस मैनेजमेंट सिस्टम में आउट ऑफ ऑफिस का ऑप्शन है.

मुख्य सचिव सुधांश पंत वक्त पर दफ्तर आने के लिए लगातार विभागों का विजिट कर रहे है.उन्होंने नगर निगम,जेडीए,परिवहन समेत कई विभागों का दौरा कर चुके.ऐसे में सवाल ये है कि आखिर इंजीनियर्स को क्यों सता रहा अटेंडेंस मैनेजमेंट सिस्टम का डर?

वैसे जी मीडिया की पड़ताल में चीफ इंजीनियर केडी गुप्ता की पोल खुल गई थी.बीसलपुर लाइन में लीकेज के बीच केडी गुप्ता वक्त पर दफ्तर नहीं पहुंचे थे.वक्त से दफ्तर पहुंचते तो केडी गुप्ता जलसंकट पर मॉनिटरिंग कर पाते.लेकिन AMS लागू होने पर अधिकतर इंजीनियर्स वक्त पर दफ्तर आ रहे है.आखिरकार इंजीनियर्स अटेंडेंस मैनेजमेंट सिस्टम पर क्यों विवाद कर रहे है? 

मुख्य सचिव सुधांश पंत ने तो एएमएस ऐप की पूरी रिपोर्ट मांगी थी,ताकि राज्य के सभी विभागों में अटेंडेंस मैनेजमेंट सिस्टम लागू किया जा सके.

Trending news