Jaipur: चौमूं स्टेट हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 1 की मौत, 4 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1346377

Jaipur: चौमूं स्टेट हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 1 की मौत, 4 घायल

जयपुर के सामोद थाना इलाके में चौमू चंदवाजी स्टेट हाईवे पर चीथवाड़ी मोड़ के पास एक दर्दनाक हादसे में राहगीर की मौत हो गई.

घटना स्थल पर जमा भीड़

Jaipur: जयपुर के सामोद थाना इलाके में चौमू चंदवाजी स्टेट हाईवे पर चीथवाड़ी मोड़ के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया. तेज रफ्तार से आ रही क्रेटा कार ने पहले राहगीर को टक्कर मारी और बाद में बेकाबू होकर हाईवे के किनारे खेत में जाकर पलट गई. हादसे में राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया, तो वही कार में सवार 4 लोग भी घायल हो गए. मामले की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद सामोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया गया. जहां अस्पताल में उपचार के दौरान राहगीर की मौत हो गई. 

मृतक राहगीर की पहचान मोहनलाल डागर निवासी चीथवाड़ी के रूप में हुई है. घटना के बाद ग्रामीणों ने चीथवाड़ी टोल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. स्टेट हाईवे पर बैरिकेट्स नहीं होने की वजह से चीथवाड़ी मोड पर कई हादसे हो चुके हैं, इसको लेकर कई बार टोल प्रशासन को अवगत करवाया गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इतना ही नहीं लोगों ने कहा कि हाईवे पर आवारा पशुओं की वजह से भी हादसे होते रहते हैं. टोल प्रशासन केवल टोल वसूली करने में जुटा है, व्यवस्थाओं को लेकर कोई सुधार नहीं किया जा रहा. आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर हाईवे को जाम कर दिया. इधर पुलिस ने कार को जप्त कर के मामले की जांच शुरू कर दी है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

Trending news