Jhunjhunu Police पर करीब 2 दर्जन लोगों ने किया हमला, 1 सिपाही हुआ घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan985205

Jhunjhunu Police पर करीब 2 दर्जन लोगों ने किया हमला, 1 सिपाही हुआ घायल

पुलिस ने खुद को लोगों से बचाया लेकिन लाठियों और डंडों से हमला करते हुए एक सिपाही परमेश को जख्मी कर दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) की चिड़ावा पुलिस पर करीब दो दर्जन लोगों ने हमला किया है. सूचना पर जांच करने के लिए देर रात को पुलिस चिड़ावा कस्बे के गुगोजी की ढाणी में एक मकान में पहुंची थी लेकिन वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को जांच में सहयोग करने की बजाय उन पर हमला बोल दिया, जिसमें एक सिपाही घायल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, बीती रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि गुगोजी की ढाणी में स्थित महेंद्र माली के मकान में संदिग्ध लोग हैं, जिनके पास हथियार हो सकते है. इस पर एएसआई रामावतार के नेतृत्व में पुलिस महेंद्र माली के घर पहुंची और तलाशी लेना शुरू किया तो वहां मौजूद लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. 

यह भी पढ़ेंः Alwar में किशोर का शव मिलने से सनसनी, लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

वहीं, पुलिस ने खुद को लोगों से बचाया लेकिन लाठियों और डंडों से हमला करते हुए एक सिपाही परमेश को जख्मी कर दिया. पुलिस ने मौके से मुकेश सैनी नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं अब एएसआई रामावतार की ओर से करीब डेढ दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद और अन्य के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने, पुलिसकर्मियों से मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ेंः परीक्षा देने गई थी महिला, जीजा ने दोस्तों संग मिल कर दिया गलत काम

इधर, महेंद्र माली के घर की महिलाओं ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों ने जबरदस्ती घुसकर घर का सामान बिखेर दिया और महिलाओं और युवतियों के साथ मारपीट की. परिजनों ने बताया कि घर में कल बच्चे के जन्म को लेकर पार्टी का कार्यक्रम था इसलिए ढाणी के लोग और रिश्तेदार आए हुए थे. साथ हीं, पुलिस द्वारा की गई मारपीट में युवती कल्पना के चोट भी आने की बात कही गई है.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news