Jhunjhunu: मंड्रेला के बस स्टैंड पर दिनदहाड़े मारपीट, लोग बनाते रहे Video
Advertisement

Jhunjhunu: मंड्रेला के बस स्टैंड पर दिनदहाड़े मारपीट, लोग बनाते रहे Video

मंड्रेला के विकास पारीक (Vikas Pareek) का नरेंद्र शर्मा नाम के युवक के साथ पैसों के लेन—देन का विवाद चल रहा है. 

पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर विकास को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Jhunjhunu: जिले के मंड्रेला से बड़ी खबर मिल रही है, जहां पर भरे बाजार में दिनदहाड़े एक युवक के साथ कुछ युवकों ने मारपीट कर डाली. मारपीट की घटना कल की है जबकि आज इस घटना का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- बेवफा निकली प्रेमिका, पति के साथ मिलकर खेत में कर डाली 'प्रेमी की हत्या'

जानकारी के मुताबिक, मंड्रेला के विकास पारीक (Vikas Pareek) का नरेंद्र शर्मा नाम के युवक के साथ पैसों के लेन—देन का विवाद चल रहा है. इस बीच में राहुल निर्वाण भी इन दोनों के बीच में है. कल राहुल निर्वाण का विकास पारीक के पास फोन आया और उसने मिलने की बात कही. विकास पारीक, उस वक्त एक मेडिकल की दुकान पर बैठा था. 

यह भी पढ़ें- 4 साल की 'मासूम' की चीखों से दहला Karauli, घर में आए युवक ने किया Rape

राहुल, विकास को अपने साथ ले गया और दुकान के पास ही गाड़ी में सवार युवकों ने ताबड़तोड़ विकास पर हमला बोल दिया. बीच सड़क, सरे राह, दिन दहाड़े विकास को लाठियों से पीटा गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विकास को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

लोग बनाते रहे वीडियो
इस मामले में विकास पारीक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है पर खास बात यह है कि दिन दहाड़े, सरे राह और बीच बाजार युवक को लाठियों से पांच—छह युवक पीटते रहे और लोग उसे छुड़वाने की बजाय तमाशा देखते रहे. यही नहीं, वीडियो बनाने का भी टाइम मिल गया. लेकिन अस्पताल पहुंचाने के लिए भी कोई आगे नहीं आया.

Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news