किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री धारीवाल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 45 करोड़ की जमीन बांटे कौड़ियों के भाव
Advertisement

किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री धारीवाल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 45 करोड़ की जमीन बांटे कौड़ियों के भाव

किरोड़ी लाल मीणा ने नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि जमीनों का गलत आवंटन कर मोटी रकम वसूली जा रही है. साथ ही अपने खास और चहेते लोगों को बेशकीमती जमीनें आवंटित की जा रही है. मीणा ने आरोप लगाया कि ये लोग जेडीए, नगर निगम और हाउसिंग बोर्ड जैसे विभागों में भ्रष्टाचार का खेल चल रहा हैं. 

किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री धारीवाल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 45 करोड़ की जमीन बांटे कौड़ियों के भाव

Jaipur News: बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने प्रताप नगर एनआरआई कॉलोनी में बंगला आवंटन, कब्जा और नियमों के विपरीत निर्माण के खुला उल्लंघन का आरोप लगाया है. मीणा ने एनआरआई कॉलोनी में आरोपों को साबित करने के लिए मीडिया के सामने दस्तावेज पेश किए, वहीं अनियमितताओं को दिखाया.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री शांति धारीवाल पर लगाये गंभीर आरोप 

मीणा ने कहा कि एनआरआई कॉलोनी में बंगले केवल एनआरआई को ही अलॉट हो सकते हैं तो अन्य लोग कैसे वहां रह रहे हैं. क्या उन लाेगों ने एनआरआई का फर्जी दस्तावेज देकर बंगले खरीदे हैं या फिर फिर अन्य कोई खेल हुआ है. सांसद मीणा ने नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल पर भी आरोप लगाए कि स्किल डवलपमेंट इंस्टीट्यूट के लिए आरजी मेमोरियल एज्यूकेशन सोसायटी को भूखंड आवंटित करने का आरोप लगाया है.

15 दिन में ऐसा कौन सा खेल हो गया- सांसद मीणा

उन्होंने कहा कि धारीवाल ने इस मामले में एक बार फाइल पर आवंटन से मना कर दिया, वहीं 15 दिन बाद दोबारा उसे अप्रूव्ल दे दी. ऐसे में सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने आरोप लगाया कि 15 दिन में ऐसा कौन सा खेल हो गया ?  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इन आरोपों की जांच करवाकर करवाई चाहिए. हमारे संवाददाता ने सांसद किरोड़ी लाल मीणा से इन्हीं आरोपों को लेकर बातचीत में गंभीर आरोप लगाये.

ये भी पढ़ें- जयपुरवासियों को सीएम गहलोत की बड़ी सौगात, बसों के किराए में महिलाओं 50 फीसदी मिलेगी छूट

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि जमीनों का गलत आवंटन कर मोटी रकम वसूली जा रही है. साथ ही अपने खास और चहेते लोगों को बेशकीमती जमीनें आवंटित की जा रही है. मीणा ने आरोप लगाया कि ये लोग जेडीए, नगर निगम और हाउसिंग बोर्ड जैसे विभागों में भ्रष्टाचार का खेल चल रहा हैं. 

45 करोड़ की जमीन बांटे कौड़ियों के भाव- किरोड़ी लाल मीणा 

किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री शांति धारीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हाउसिंग बोर्ड के खण्ड-3 की राज आंगन योजना, प्रतापनगर, सांगानेर में मंत्री धारीवाल ने अपने नीजी व्यक्ति अश्विनी, आरजी मेमोरियल एजुकेशन सोसायटी कोटा को 2377.36 वर्ग मीटर जमीन दी है. इसकी कीमत 45 करोड़ रुपये है. उस जमीन को मात्र 6 करोड़ में दे दी है. इतना ही नहीं इनका आरोप है कि कौशल विकास और शिक्षा के क्षेत्र में ली दी गई जमीन पर आवंटी ने आलीशान बंगला बना लिया है. जहां आज  इस बंगले में शराब पार्टियां चलती रहती हैं.

Trending news